3 दिन से आ रही थी जमीन के नीचे चीखने की आवाज, खोदी गई तो लाश…

The sound of screaming was coming from 3 days

एक मां खुद भूखी रहकर भी अपने बच्चे का पेट भरती है। इस उम्मीद से बुढ़ापे में बेटा उसका सहारा बनेगा। लेकिन आज के समय में कलियुगी बेटे अपनी मां को मौत देने से भी नहीं हिचकते। ऐसे ही एक कलियुगी बेटे ने चीन में अपनी 79 साल की अपाहिज मां को मौत के मुंह में धकेल दिया। लेकिन कहते हैं ना कि जिसपर भगवान की कृपा होती है, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाता। महिला को उसकी बहू ने तीन दिन बाद एक कब्र से जिंदा बाहर निकाला। इस अजीबोगरीब और साथ ही बेहद शॉकिंग घटना ने सबको हैरान कर दिया। घटना चीन के शांक्सी प्रान्त की है। यहां एक शख्स जिसकी पहचान मिस्टर मा नाम से हुई, ने अपनी सगी मां को जिंदा ही कब्र में दफना दिया।

बहू को निर्वस्त्र देख ससुर ने कमरा बंद कर किया ये घिनौना काम, उड़ गये होश

58 साल का मा शांक्सी में अपनी अपाहिज मां, जिसकी पहचान वांग से हुई है, और अपनी पत्नी के साथ रहता था। 2 मई को वांग अपनी अपाहिज मां को ठेले पर लेकर रात 8 बजे निकला था। कुछ घंटे बाद वो अकेला वापस आया। जब उसकी पत्नी सास के बारे में पूछा तो मा ने झूठ बोल दिया कि उसने एक ड्राइवर के साथ उसे रिश्तेदार के घर भेज दिया है। जब तीन दिन तक उसकी सास की कोई खबर नहीं आई, तो मिस्टर मा की पत्नी को चिंता हुई। उसने अपने रिश्तेदारों के पास सास की पूछताछ की। लेकिन कही भी उसका कोई नामोनिशान नहीं मिला। घबराकर महिला ने पुलिस को अपनी सास की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर दी। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर मिस्टर मा को अरेस्ट कर लिया।

अनोखा पहाड़ जहां पत्थर मारकर की जाती हैं गर्भ की जांच, ऐसे बता देता है लड़का है या लड़की

जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने असलियत बता दी। उसने बताया कि वो अपनी अपाहिज मां से तंग आ गया था। इसलिए उसने अपनी मां को जिंदा कब्र में दफना दिया। पुलिस तुरंत उस जगह पहुंची, जहां मिस वांग को उनके बेटे ने दफनाया था। पुलिस को वहां किसी के चिल्लाने की आवाज आई। पुलिस ने तुरंत गड्ढे की खुदाई शुरू की। जब पुलिस ने गड्ढे से मिट्टी हटाई, तो अंदर से मिस वांग रेंगते हुए बाहर निकली। तीन दिन गड्ढे में बिना पानी और खाने के रहने के बाद भी वो जिंदा थी। पुलिस ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने महिला के बेटे को अपनी माँ को मारने के आरोप में अरेस्ट कर लिया है। साथ ही आगे की जांच भी शुरू कर दी है।

loading…