14 साल से माँ बेटे को बना रही थी हवस का शिकार, ऐसे खुला राज

हाल ही में सामने आए क्राइम केस को सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले का है। सौतेली मां पर नाबालिग बेटे ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बेटे का आरोप है कि उसकी सौतेली मां उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रताड़ित करती थी और पिछले 2 महीनों से उसके साथ जबरन यौन संबंध बना रही थी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने 323, 504 जेजे एक्ट और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि भोटिया पड़वा थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति की पहली पत्नी की मौत हो गई थी।

वहीं, उनकी पहली पत्नी का एक 14 साल का बेटा भी है। मामले के बारे में बात करते हुए, एसएसआई कश्मीर सिंह ने कहा कि पहली पत्नी की मृत्यु के बाद व्यक्ति ने छह महीने पहले पुनर्विवाह किया था। कुछ दिन पहले दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद में, आदमी की दूसरी पत्नी ने महिला हेल्प लाइन को एक लिखित शिकायत दर्ज कराई जिसमें उत्पीड़न का आरोप लगाया गया।

इसके बाद वह अपने मायके चली गई। “यह भी बताया गया है कि इस बीच, सौतेली माँ ने अपने मामा को छोड़ने के बाद, उसका 14 वर्षीय बेटा लापता हो गया और जब पिता ने उससे पूछा कि वह क्यों गायब है, तो उसने पूरी अवधि के लिए माँ को बताया। यह सब सुनकर पिता के होश उड़ गए और वह भोटिया पड़वा पुलिस स्टेशन गया और अपनी दूसरी पत्नी के खिलाफ बेटे को यौन संबंध बनाने के लिए परेशान करने की शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

loading…