सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर है वेबसीरीज एस. आई. एन. की कहानी

Webseries' S. I. N

पटना । निर्देशक अरुनवा खासनोबीस की आने वाली वेबसीरीज ‘एस. आई. एन.’ सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ‘एस. आई. एन.’ में होने वाली हत्या, इसके बाद जांच-पड़ताल, ड्रग्स और गहरी आपराधिक साजिशें दर्शकों को हर पल चौकाएगी।
इस प्रीमियम हिन्दी वेब सीरीज के निर्देशक अरुनवा खासनोबीस हैं, जबकि इसमंे मुख्य भूमिका में आर्यन डी रॉय, श्वेता मिश्रा और लक्ष्य पंजाबी हैं। इस छह एपिसोड वाली वेबसीरीज की अधिकांश शूटिंग कोलकाता और पश्चिम बंगाल के दूसरे हिस्सों में हुई है।

ये भी पढें: सर्वे में खुली पोल, ये काम करने वाली लड़कियां करती हैं सेक्स की हद पार

निर्देशक खसनोबीस कहते हैं, “अड्डा टाइम्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की इस वेबसीरीज मूल रूप से एक इनवेस्टिगेशन ड्रामा आधारित हिंदी वेबसीरीज है। साथ ही इसे बंगाली में भी डब किया गया है।”

loading...

ये भी पढें: आखिर क्या है कंडोम पहनने का सही तरीका, यहां जाने

उन्होंने कहा, “यह वेबसीरीज उन दर्शकों को पसंद आएगी जो फंतासी से भरी फिल्में देखना पसंद करते हैं, जो क्राइम मिस्ट्री की गुत्थियों को सुलझाने में दिगाम लगाते हैं। साथ ही इसमें एलीट वर्ग की लाइफस्टाइल को भी करीब से दिखाया गया है, इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि ये वेबसीरीज दर्शकों को आखिर तक बांधे रखने में सफल है।”अड्डाटाइम्स पूर्वी भारत के प्रमुख मनोरंजन वेब पोर्टल में से एक है।

ये भी पढें: यहां 1 साल में 22 मर्दों ने दिया बच्चों को जन्म, खबर पढ़कर हिल जायेगा आपका दिमाग

फिल्म की कहानी के विषय में उन्होंने कहा, “इसमें एक लड़की की हुई रहस्यमयी मौत के बाद सस्पेंस शुरू होता है। जैसे-जैसे इस मौत की गुत्थियां शुरू होती हैं वैसे पता चलता है कि इस मौत के तार कई बड़े लोगों से जुड़े हुए हैं। बाद में यह एक बेहद ‘हाई-प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री’ का रूप ले लेता है।

loading…