लॉकडाउन में भाभी को इस तरह देख देवर ने आपा खो, कर डाला ये काम…

लॉकडाउन का अर्थ है तालाबंदी. लॉकडाउन एक आपातकालीन व्यवस्था है जो किसी आपदा या महामारी के वक्त लागू की जाती है. जिस इलाके में लॉकडाउन किया गया है उस क्षेत्र के लोगों को घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होती है. उन्हें सिर्फ दवा और खाने-पीने जैसी जरूरी चीजों की खरीदारी के लिए ही बाहर आने की इजाजत मिलती है, इस दौरान वे बैंक से पैसे निकालने भी जा सकते हैं.

कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के सैनिक कालोनी गुजराती गली निवासी 38 वर्षीय प्रीती मिश्रा पत्नी धर्मेन्द्र मिश्रा पर उसके ही देवर विपिन मिश्रा नें फावड़े से हमला बोल दिया। महिला के चेहरे और गर्दन पर कई बार किए गए, जिसके बाद वह बुरी तरह लहुलुहान हो गई। महिला को उपचार के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होनें पर चिकित्सकों नें प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया। परिजन प्रीती को ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया।

मंडप पर पहुंचते ही दुल्हे ने सास को देखकर किया शादी से इंकार… वजह जान हिल गये सब

मृतका के 13 वर्षीय बेटे ने बताया कि उसकी मां पड़ोस के एक युवक से अक्सर बात करती थी, जिसे चाचा विपिन मना करते थे। इसके चलते कई बार विवाद भी हुआ। दोपहर में मां घर के अंदर सो रही थी, उसी दौरान चाचा ने फावड़े से हमला बोल दिया। सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ ने बताया कि जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

loading...

सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर है वेबसीरीज एस. आई. एन. की कहानी

लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक शख्स ने अपनी ही भाभी पर फावड़े से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। खून से लथपथ महिला को आनन-फानन में उपचार के लिए लोहिया अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया।

कोरोना संक्रमण सम्बन्ध बानने से भी फैल जाता है, जानिए सच्चाई..

महिला की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ ने बताया कि जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

loading…