लॉकडाउन की वजह से मायके में फंसी पत्नी तो… पति ने कर ली बहन से शादी

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन घोषित है. ऐसे में जो जहां पर है वहीं पर फंसा हुआ है. ऐसे में बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर लॉकडाउन की वजह से एक महिला अपने मायके में फंस गई. इस पर उसके पति ने दूसरी शादी कर ली शख्‍स ने रिश्‍ते में मौसेरी बहन लगने वाली महिला से शादी की है जब यह बात महिला को पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई अब उसने समाजसेवी ‘मेरा हक फाउंडेशन’ की अध्यक्ष फरहत नकवी से मदद की गुहार लगाई है।

लॉकडाउन मे अब आप घर पर ही बना सकते हैं बीयर, ये है बनाने का तरिका..

फरहत नकवी का कहना है कि वो इस मामले की शिकायत एसएसपी से करेंगी, ताकि पीड़ित महिला को इन्साफ मिल सके केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन और मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने बताया कि कोहाड़ापीर की नसीम का निकाह नगरिया तालाब निवासी नईम मंसूरी के साथ 2013 को हुआ था नसीम के तीन बच्चे हैं बीती 19 मार्च 2020 को नसीम को उसका शौहर मायके छोड़ आया था 22 मार्च को जनता कर्फ्यू और उसके बाद से लॉकडाउन शुरू होने से उसकी बीवी मायके में ही रह गई इसी बीच नईम मंसूरी ने मौसी की लड़की से दूसरा निकाह कर लिया हैरत वाली बात यह है कि नसीम के चार साल के बेटे ने ही अपनी मां को फोन पर पिता की दूसरी शादी की जानकारी दी।

यहां घंटों के हिसाब से किराये पर मिलती है अंडरवियर, ये है बड़ी वजह…

पति के दूसरे निकाह की जानकारी मिलने के बाद महिला जब अपने ससुराल पहुंची तो पता चला कि उसके पति ने अपनी एक रिश्ते की बहन से शादी कर ली है वे दोनों साथ रह रहे हैं महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसका पति दोनों बीवियों को साथ में रखने की बात कहने लगा, लेकिन नसीम इसके लिए तैयार नहीं हुई और अपने पति के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई करना चाहती है यही वजह है कि पीड़ि‍ता ने अब मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से मदद की गुहार लगाई है फरहत नकवी का कहना है कि वो इस मामले में पुलिस से शिकायत करेंगी और पीड़ित युवती को इंसाफ दिलाएंगी।

loading…