यहां पर महिलाएं नहीं बल्कि पुरूषों के शऱीर की लगती है बोली

दुनिया मे हमें अक्सर ऐसी खबरें मिलती हैं जो हमें चौंका देती हैं। आज हम आपको एक ऐसी बात के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। आप सभी ने वेश्यावृत्ति और रेड लाइट एरिया के बारे में तो सुना ही होगा। जहां महिलाओं के शरीर की बात की जाती है।

लेकिन आज हम आपको दिल्ली की एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पुरुष नहीं बल्कि महिलाएं अपने शरीर को महिलाओं को बेचती हैं। बता दें कि इस बाजार में अमीर और शौकीन महिलाएं इन पुरुषों की बोली लगाकर कीमत तय करती हैं। यह बोली समय कुछ घंटों से लेकर रात तक होती है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि हम दिल्ली के जिंगोली मार्केट की बात कर रहे हैं। लेकिन यह काम दिल्ली की अंधेरी गलियों में रात के अंधेरे में किया जाता है, लेकिन यह बहुत प्रचार के साथ किया जाता है, जो भी पैसा पुरुषों पर कमाया जाता है। यह कमाई वहां मौजूद लोगों में बांटी जाती है।

ऐसे कई बिचौलिए हैं जो कई महिलाओं को पुरुषों की ओर आकर्षित करते हैं। जब महिलाएं बाजार में पहुंचती हैं, तो प्रत्येक पुरुष की पहचान उसके अपने अलग लुक से होती है। जो भी उसके बिचौलिए उसे बताते हैं। यही नहीं, पुरुषों के लिए बुकिंग भी बाहर से होती है और वे नेटवर्क में फैल गए हैं।

loading…