माँ ने अपने ही बेटे के बच्चे को दिया जन्म, जानिए क्या है मामला

हाल ही में अमेरिका में एक 61 साल की महिला ने अपने ही बेटे के बच्चे को जन्म दिया है और यह मामला अमेरिका के नेब्रास्का का है जहां एक वृद्ध मां को अपने बेटे की खातिर ऐसा फैसला लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। उस महिला का नाम सेसीली है जिनकी वर्तमान में 61 वर्ष है। उन्होंने कहा की अपने समलैंगिक बेटे मेथ्यू एलेज और उसके पति एलिएट डॉर्टी की के लिए सरोगेसी तकनीक से मैंने अपनी पोती को जन्म दिया है।

सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर है वेबसीरीज एस. आई. एन. की कहानी


खबरों के अनुसार सेसिली एलेज ने बताया कि जब उन्हें पता चला की उनका बेटा और डॉर्टी अपना परिवार बढ़ाना चाहते हैं, तो उन्होंने तुरंत यह प्रस्ताव रखा तो एलेज ने सामने से हंसते हुए कहा कि – क्यों नहीं! एलेज ने घर में जब यह प्रस्ताव रखा, तब उनकी उम्र 59 वर्ष थी। सभी ने कहा की इसे हकीकत में नहीं बदला जा सकता है। लेकिन सभी घर में आपस में बाते कर रहे थे फिर बाद में वह डॉक्टर से मिले तो डॉक्टर ने कहा की उनकी माँ ने एक दम सही फैसला लिया है।

मंडप पर पहुंचते ही दुल्हे ने सास को देखकर किया शादी से इंकार… वजह जान हिल गये सब


खबरों की माने तो इसके बाद मां एलेज का इंटरव्यू लिया गया और उनके कई टेस्ट भी हुए। इसके बाद उन्हें सरोगेसी से माँ बनने की अनुमति दे दी गई। मैथ्यू ने जहां स्पर्म दिया, वहीं उनके पति एलिअट की बहन ने एग डोनेट किए। मेथ्यू एलेज एक हेयर ड्रेसर हैं और एलिएट डॉर्टी एक स्कूल टीचर हैं।

loading…