पत्नी को दोस्तों के साथ सोने के लिए दबाव बनाता था पति, फिर एक दिन महिला ने उठा लिया ये कदम…

ग्वालियर। हाल ही में जो क्राइम का मुद्दा सामने आया है उस मुद्दे को जानने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं। इस मुद्दे में पति द्वारा दोस्तों को अश्लील फोटो वाट्सऐप पर भेजने व दोस्तों के साथ गलत कार्य करने के लिए पत्नी को मजबूर करने पर पत्नी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। इस मुद्दे को ग्वालियर थाना क्षेत्र के गोसपुरा नंबर एक का बताया जा रहा है।

लॉकडाउन के चलते पोर्न फिल्में देखने के मामले में भारत बना नम्बर 1 देश

वहीं पुलिस ने जाँच के बाद पति के विरूद्ध आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुद्दा दायर किया है। समाचार मिली है कि सीएसपी ग्वालियर नागेन्द्र सिंह ने इस मुद्दे के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ”ग्वालियर थाना क्षेत्र के गोसपुरा नंबर एक में रहने वाली गीता (बदला हुआ नाम) का शादी राजीव (बदला हुआ नाम) से हुआ था। विवाह के एक वर्ष बाद ही राजीव उसके अश्लील फोटो खींचकर दोस्तों को भेजता था व उस पर दबाव बना रहा था कि वह उनके साथ गलत कार्य करे। ऐसे में जब गीता विरोध करती थी तो वह हाथापाई करता था।

loading...

युवक ने अपनी पत्नी व बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस भी हैरान

अंत में इन सभी से तंग आकर गीता ने फांसी लगाकर जान दी थी। वहीं पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें मृतका ने उसके साथ घटित इन घटनाओं के बारे में लिखा है। यह सब देखने के बाद ही पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुद्दा दायर कर उसे पकड़ा है।

loading…