नई नवेली दुल्हन ने पूरी नहीं कर पाई ये डिमांड तो पति ने मार-मार कर…

बुलंदशहर। जनपद में दहेज में अतिरिक्त धन की मांग पूरी ना होने पर नव विवाहिता की पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने मृतका के ससुराल पक्ष के 3 लोगों के खिलाफ दहेज और हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारोपी पति को हिरासत में ले लिया है। साथ ही मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र का है। जहां रहने वाली जोया की बृहस्पतिवार को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

जोशीला दूध पीकर पागल हुई मालकिन ने नौकर से कहा, जल्दी से अब तुम मेरी…

आरोप है कि जोया के ससुरालवाले अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि शिकारपुर के रहने वाली जोया का निकाह जहांगीराबाद के गांव सासनी में रहने वाले अब्बास के साथ 4 महीने पूर्व हुआ था। परिजनों का आरोप है कि निकाह के वक्त उन्होंने अपने सामर्थ्य से अधिक दान दहेज व कार दी थी। मगर ससुराल पक्ष के लोग दोबारा अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे और मांग पूरी न होने पर जोया को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में मृतिका के रिश्तेदार सादिक हुसैन ने बताया कि कुछ महीने पहले ही दोनों का निकाह हुआ था।

बहन ने की अपने सगे भाई से शादी, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

उसके बाद उससे पैसे और मोटरसाइकिल की मांग करते थे और लगातार उसके साथ मारपीट करते थे। कई बार जोया ने हमें फोन करके भी बताया था, लेकिन हमने समझा-बुझाकर उसको वहीं रहने के लिए बोल दिया था। कुछ दिन पहले ही 50,000 हमने उसे दिए थे और अब सूचना मिली कि उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी है। हमने पुलिस को इसकी सूचना दी। एसपी देहात मनीष मिश्रा ने बताया कि महिला की हत्या का एक मामला सामने आया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पति को हिरासत में लिया गया है। तीन लोग खिलाफ शिकारपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

loading…