जीजा ने किया साली को गर्भवती, फिर सास से कहा- ‘करवा दो अबॉर्शन’

श्रीकाकुलम : हाल ही में अपराध का एक मामला आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले से सामने आया है. जहाँ एक व्यक्ति ने पहले तो अपनी साली के साथ संबंध बनाए, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो उसने उसका अबॉर्शन करा दिया. वहीं अबॉर्शन बिगड़ने से लड़की की मौत हो गई और मृत लड़की की उम्र 17 साल है यह बात सामने आई है.

मिली खबर के मुताबिक मृत लड़की की मां ने शिकायत में कहा कि, ”कंचिली मंडल निवासी किरण कोलकाता में काम करता है और पिछले जनवरी में वह अपने गांव आया. इस दौरान दामाद किरण और अपनी छोटी बेटी के बीच बढ़ती नजिकियों को देखने के बाद लड़की की मां ने उसे फटकार लगाई. इसके कुछ दिन बाद किरण कोलकाता चला गया. इस बीच, बेटी के शरीर में बदलाव होने लगे जिसे देख मां को शक हुआ तो मां ने उसे फटकार लगाई. इस पर लड़की ने जीजा किरण के साथ शारीरिक संबंध होने के बाद गर्भवती होने के बारे में बताया.’ वहीं आगे लड़की की माँ ने बताया, उन्होंने दामाद किरण को फोनकर जब इस बारे में पूछा, तो दामाद ने कहा कि ‘लॉकडाउन के कारण फिलहाल उसका गांव आना मुश्किल है इसलिए लड़की का अबॉर्शन करवाए और वह खर्च के रूपए भेज देगा.’

वहीं उसके बाद मां ने एक निजी अस्पताल में बेटी का अबॉर्शन करवाया गया लेकिन उसके बाद पीड़िता को गंभीर रक्तस्राव होकर पेट में दर्द होने पर जब उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उसे रिम्स अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन उसकी मौत हो गई. अब मृत लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि ‘रिम्स के डॉक्टरों के मुताबिक अबॉर्शन ठीक नहीं होने के कारण ही उसकी बेटी की मौत हुई है.’ वहीं इस मामले में पुलिस ने महिला के दामाद किरण और अबॉर्शन करने वाली महिला डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है.

loading…