एक ही अस्पताल की 9 नर्से एक साथ हो गई गर्भवती, जानियें आखिर क्या है माजरा…

अपने कभी कुछ अजब गजब खबरों में ये पढ़ा होगा की एक स्विमिंग पूल में नहाने से एक साथ 21 सहेलिया गर्भवती हो गई। ये कोई चमत्कारिक कुंड नहीं। बल्कि उस पानी में कुछ ऐसा था। जिससे ये सम्भव हो गया और इस खबर ने काफी सुर्खिया बटौरी थी क्योंकि बात अजीब थी। लेकिन ये बात अजीब भारत में है विदेशो में नहीं।

अभी अभीः 17 मई के बाद इस तरह का होगा लॉकडाउन! यहां जानिए क्या है तैयारी

क्योंकि वहां लोग ऐसी गन्दी हरकते करते ही रहते है। जिसके चलते वो सुर्खियों में आये। लेकिन अब एक अस्पताल ने खुद अपनी ही 9 नर्सो के एक साथ गर्भवती होने और बेबी बम्प प्रसव की तारीख के साथ फोटो शेयर कर खलबली मचा दी है। ये सभी की सभी एक ही वार्ड की है और सभी की प्रसव दिनाक अप्रैल-जुलाई के बीच में है। ये भी एक अजीब संयोग है और इसपे अस्पताल में भर्ती रोगियों के परिवार वालों की चिंता जायज है। क्या ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है या फिर कोई संयोग जाने आखिर क्या है ये मामला।

5 पति होने के बावजूद जिंदगी भर कुंवारी थी द्रौपदी….. राज जानकर रह जाएंगे हैरान

loading...

लोग ये सोच रहे है की अगर एक साथ 9 नर्स गर्भवती हो जाएगी तो अस्पताल का क्या होगा। तो जान ले की इस अस्पताल में 80 से अधिक औरत सिस्टर्स है। इसमें भी ये 80 प्रसव के वार्ड में है। बाकि औरत स्टाफ तो और भी अधिक है। इसलिए चिंतित होने की बात नहीं और ये पब्लिसिटी स्टंट ही लग रहा है। लोग इस अस्पताल में ये देखने आ रहे है की क्या सच में ही सभी गर्भवती है या सिर्फ बेबी बम्प ही दिखा रही है। इनमे से अधिकतर दूसरी बार माँ बन रही है ये भी जान ले। इस अस्पताल का कहना ये है की गर्भवती को देखकर औरतें माँ बनने को प्रेरित होती है। जिसे हम आम भाषा में भेड़ चाल कहते है। अस्पताल ने अपना ब्रांड बनाने के लिए ही ये खबर प्रायोजित करवाई है। जिसमे कुछ गलत नहीं है और लोगो का विश्वाश भी बढ़ेगा।

1200 करोड़ का दहेज देने को तैयार है पिता, फिर भी नहीं मिल रहा बेटी के लिए दूल्हा, वजह…

loading…