पैकेट में पैसा डालकर गरीबों में बांटने को लेकर आमिर खान ने दिया बडा बयान..

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने एक ट्वीट किया. इसमें लॉकडाउन के समय में पैसा बांटने के दावों और अफवाहों को लेकर उन्होंने बयान दिया. उन्होंने लिखा है,

गेंहू के थैलों में पैसे रखने वाला मैं नहीं हूं. यह या तो पूरी तरह से फर्जी न्यूज है या फिर कोई रोबिन हुड है जो अपने बारे में बताना नहीं चाहता. सुरक्षित रहिए. सबको प्यार
बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल था. इस वीडियो में ये बताया जा रहा है कि सुपरस्टार आमिर खान आटे के पैकेट में पैसे छुपाकर लोगों तक पहुंचवा रहे हैं. ताकि उनका ये डोनेशन उन लोगों तक पहुंच जाए, जिन्हें वाकई इस मुश्किल वक्त में उसकी ज़रूरत है.

टिक-टॉक वीडियो में बताया जा रहा है कि आमिर ने एक ट्रक भरकर आटे के पैकेट्स भेजे थे. इन पैकेट्स को आर्थिक रूप से कमज़ोर वर्ग के लोगों के बीच बांटा जाना था. दावा किया गया कि 23 अप्रैल को वो ट्रक दिल्ली के एक पिछड़े इलाके में पहुंचा. लड़कों ने अनाउंस किया कि जिसे भी खाने-पीने की चीज़ों की दिक्कत है, वो ये आटे के पैकेट लेकर जा सकता. हालांकि हर शख्स को 1 किलो के आटे का एक ही पैकेट मिलेगा. लोगों ने सोचा एक किलो आटे के लिए कौन इतनी मशक्कत करे. बहुत सारे लोगों ने आटे के लिए मना कर दिया. लेकिन जिन लोगों के पास वाकई खाने को कुछ नहीं था, वो आटे का पैकेट लेने गए. घर आकर जब वो पैकेट खोला, तो उसमें 15 हज़ार रुपए मिले. और ये रकम हर आटे के पैकेट से निकली.

इस मामले में समाचार एजेंसियों ने आमिर खान से संपर्क करने की कोशिश की थी. लेकिन उस समय जवाब नहीं आया था. हालांकि अब आमिर खान ने खुद से ही मामला साफ कर दिया है.

loading…