सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया मोड़, पहले ही विकिपीडिया पर हो अपडेट हो गया था मौत का समय

मुंबई। मुंबई पुलिस के मुताबिक, (Sushant Singh Rajput Suicide)  सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच में शामिल एक तथ्य सामने आया है। जिसके बारे में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से पहले भी जांच चल रही है, उसके आत्महत्या की जानकारी उसके विकिपीडिया पेज के इतिहास में 8.59 पर अपडेट की गई थी।

ये कैसे हुआ? इसकी जाँच पड़ताल करने का क्या कारण था? जिसके लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है? पुलिस इस विकिपीडिया पृष्ठ के तथ्यों को सत्यापित करना चाहती है? मुंबई पुलिस के सामने पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद, यह पता चला कि शुशांत सिंह राजपूत सुबह करीब 9.30 बजे बाहर आए थे। वह जूस पी गया और रात 10 बजे के आसपास अपने कमरे में वापस चला गया।

ऐसी स्थिति में, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बारे में जानकारी पहली बार विकिपीडिया के इतिहास में कैसे अपडेट हुई? पुलिस इसकी जांच कर रही है। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फांसी पर लटका पाया गया था। इसके बाद से इस मामले की लगातार जांच की जा रही है। इसमें उनकी पेशेवर दुश्मनी, मानसिक परेशानी और कई अन्य कोणों से जांच की जा रही है।

loading…