Sushant Singh Rajput Suicide Case: 27 लोगों के बयान दर्ज, पुलिस ने की ये अपील

मुंबईः Sushant Singh Rajput Suicide Case  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या का मामला अभी भी लोगों के लिए रहस्य बना हुआ है। अभी तक अभिनेता की आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। कहीं न कहीं उनकी मौत को अवसाद और कहीं और से जोड़ा जा रहा है, नेपोटिज्म और बॉलीवुड में फैले उनके कदमों के लिए दोषी ठहराया जा रहा है। अभिनेता की आत्महत्या का मामला अभी भी लोगों के लिए एक रहस्य बना हुआ है, वहीं मुंबई पुलिस ने भी अपनी जांच तेज कर दी है। अभिनेता के निधन को 13 दिन बीत चुके हैं और अब तक मुंबई पुलिस ने मामले में 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की अलग-अलग कोणों से जांच कर रही है, ताकि अभिनेता के कदम का पता लगाया जा सके।

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में जांच का अपडेट देते हुए, मुंबई पुलिस के डीसीपी (जोन 9) अभिषेक त्रिमुखे ने कहा कि – ‘आज तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में 27 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं’। इसके साथ ही, मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से भी उन पर भरोसा करने की अपील की है। उन्होंने कहा- ‘पुलिस ने अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। सोशल मीडिया पर बहुत सारी बातें की जा रही हैं। लोगों को हमारे ऊपर विश्वास होना चाहिए क्योंकि हम इस मामले को पेशेवर रूप से संभाल रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में, पुलिस ने उनके मित्र महेश शेट्टी प्रबंधक और रचनात्मक प्रबंधक के बयान भी दर्ज किए हैं, जिसमें उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती भी शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में था, जिसके कारण वह एक डॉक्टर से भी सलाह ले रहा था। सुशांत 6 महीने में करीब 3 बार डॉक्टर से मिले, इस मुलाकात के दौरान उन्होंने डॉक्टर से उनकी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की। वहीं, उनके मैनेजर ने भी अपने बयान में कहा कि अभिनेता अवसाद में हैं।

loading…