प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ साइन की करोड़ों की डील

देसी गर्ल ‘प्रियंका चोपड़ा ने अमेज़न प्राइम के साथ एक करार किया है, जिसकी जानकारी सामने आते ही हंगामा मच गया है। जी हां, एक अंतरराष्ट्रीय पत्रिका ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ पूरे 2 साल के ‘मल्टीमिलियन डॉलर फर्स्ट लुक टेलीविजन डील’ पर हस्ताक्षर किए हैं। खुद प्रियंका चोपड़ा ने भी इसकी पुष्टि की है। प्रियंका ने इस पत्रिका की रिपोर्ट साझा की और कहा कि अब वह भाषाओं की सीमाओं को तोड़कर वेब के लिए एक बढ़िया सामग्री तैयार करेंगी।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, अंतर्राष्ट्रीय पत्रिका वैराइटी में प्रकाशित रिपोर्ट की फोटो साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, ‘एक अभिनेता और निर्माता के रूप में, मैंने हमेशा सपना देखा है कि दुनिया भर के कुशल लोग रचनात्मक सामग्री और भाषाओं को बनाने के लिए मिलकर काम करें या फ्रंटियर्स की सीमाएँ नहीं होनी चाहिए। मेरा प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स हमेशा इसका मूल रहा है और अब यह अमेज़ॅन के साथ मेरे सौदे का मूल भी है।

प्रियंका ने यह स्पष्ट किया कि एक कलाकार और कहानीकार के रूप में, वह हमेशा नए विचारों पर काम करना चाहती हैं, जो न केवल मनोरंजन के लिए हैं, बल्कि लोगों के दिमाग और विचारों दोनों को प्रभावित करने के लिए भी हैं। प्रियंका ने लिखा, ‘मेरे 20 साल और 60 साल के करियर को देखने के बाद, आज मुझे लगता है कि मैं इस रास्ते पर चल रही हूं।’

आपको बता दें कि इस मल्टी मिलियन डील से पहले ही प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ एक रियलिटी डांस शो ‘संगीत’ पर काम कर रही हैं। यह शो भारतीय शादियों में संगीत की रस्म पर आधारित होगा। इसके अलावा, प्रियंका एक अमेज़ॅन जासूस नाटक का भी हिस्सा हैं।

प्रियंका के इस नए सौदे के बारे में बात करना, क्योंकि यह सौदा वैश्विक है, इसलिए वह अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में सामग्री बनाएगी।

loading…