महिला के साथ हुई घटना पर नेहा धूपिया बोलीं- सबक सिखाना जरूरी

मुंबई। हाल ही में, आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में पर्यटन विभाग के एक डिप्टी मैनेजर ने एक महिला संविदा कर्मी को नकाब पर रखने के लिए कहा। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नेहा ने कृष्णमूर्ति नाम की एक महिला के ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा, “क्या हो रहा है? यह आदमी और कई लोग इसे पसंद करते हैं, जो इस तरह की गतिविधियां करते हैं। उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। हर कोई जानता है कि उसकी जगह क्या है। समझ में नहीं आता कि ऐसा अहंकार कहां है।” और ऐसे लोगों से गुस्सा आता है।

दरअसल, कृष्णमूर्ति ने वीडियो शेयर किया और लिखा- बहुत चौंकाने वाला वीडियो। उन्होंने आंध्र प्रदेश के डिप्टी मैनेजर भास्कर को मास्क पहनने के लिए कहा था और उस आदमी ने कॉन्ट्रैक्ट वर्कर उषा को ऑफिस में लोहे की छड़ी से मारा। यह घटना शनिवार को नेल्लोर में हुई। इस महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

क्या चल रहा है … इस आदमी और उसके जैसे कई और अगर वे बाहर हैं तो उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है … हर कोई जानता है कि उसकी जगह कहां है … गंभीरता से, यह हकदारी, अहंकार, गुस्सा कहां से आता है !! ! https://t.co/WHT4Rk6wb2

– नेहा धूपिया (@NehaDhupia) 30 जून, 2020

महिला के बाल पकड़कर उसे जमीन पर गिरा दिया और उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया
बता दें कि यह हिंसक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें, आंध्र प्रदेश पर्यटन होटल के कार्यालय में, एक व्यक्ति को महिला के बाल खींचते और जमीन पर गिराते हुए और बाद में लोहे की छड़ से उस पर हमला करते देखा जा सकता है। यह घटना शनिवार को हुई थी लेकिन यह मंगलवार को सामने आया जब पीड़ित महिला ने उस पर हमले की शिकायत दर्ज कराई।

उप प्रबंधक भास्कर को हिरासत में ले लिया गया है और उन पर हमले से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जब भास्कर महिला सहयोगी के बालों को कई बार पकड़ रहा था, खींच रहा था और उस पर कई बार लोहे की रॉड से हमला कर रहा था, तो वहां खड़े दूसरे कर्मचारी उसकी पिटाई कर महिला के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे थे।

loading…