सलमान खान को हुआ इस एक्ट्रेस से प्यार, हाथ मांगने पहुच गए घर

सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें कभी सामने नहीं आईं। लेकिन क्या आप जानते हैं. सलमान कभी शादी करना चाहते थे और इसके लिए उनके पिता से हाथ मांगने भी गए थे। यह बात खुद सलमान खान ने अपने चैट शो में बताई थी।

सलमान ने कहा था- ‘जूही बहुत स्वीट और बहुत प्यारी हैं। मैंने उनके पापा से पूछा भी था कि क्या आप जूही को मुझसे शादी करने देंगे? लेकिन उन्होंने मना कर दिया। शायद उन्हें मैं पसंद नहीं आया। पता नहीं क्या चाहिए था उनको, मैं जूही के लिए उन्हें फिट नहीं लगा था?’ बता दें सलमान और जूही ने कभी किसी फिल्म में लीड जोड़ी की भूमिका नहीं निभाई। जब सलमान से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, “जूही मेरे साथ काम नहीं करना चाहती है!”

पैकेट में पैसा डालकर गरीबों में बांटने को लेकर आमिर खान ने दिया बडा बयान..

आपको हैरानी होगी कि जूही चावला का नाम किसी एक्टर के साथ नहीं जुड़ा क्योंकि करियर की शुरुआत में ही उनकी मुलाकात कारोबारी जय मेहता से हो गई थी। जय पहले से शादीशुदा थे लेकिन प्लेन दुर्घटना में उनकी पत्नी की मौत हो चुकी थी। उस दौरान जूही की मां की मौत ने उन्हें तोड़कर रख दिया था। ऐसे में जय उनका सहारा बने। आखिरकार जूही ने 1995 में जय मेहता से शादी कर ली। वहीं सलमान आज भी कुवारे हैं। कई बार वह शादी करने के करीब थे, लेकिन हर बार वह दूसरे व्यक्ति को अपने परिवार से ज्यादा महत्व देने में असफल रहे। सलमान खान का मानना है कि शादी से ज्यादा फ्रेंडशिप बेहतर होती है जिस पर वह भरोसा भी करते हैं। सलमान खान की अगली फिल्म राधे है।

लॉकडाउन में चाकू से घायल हुई सनी लियोनी, वजह जानकर मचा हडकंप

सलमान खान का नाम कई लड़कियों से जुड़ा, जिनमें से ज्यादातर उनकी को-स्टार्स ही रहीं। चाहे बात संगीता बिजलानी की हो, सोमी अली की या फिर ऐश्वर्या राय की। इनमें से कुछ हसीनाओं के साथ सलमान का रोमांस सीरियस चला तो कुछ के साथ उनकी आज भी दोस्ती है। लेकिन ये बात किसी ने नहीं सोची होगी कि सलमान खान कभी जूही चावला के अलावा किसी और से शादी ही नहीं करना चाहते थे।

loading…