सलमान खान की कंटेसटेंट होंगी अक्षय पहली एक्ट्रेस शांतिप्रिया

बिग बॉस 14 की तैयारी और कास्टिंग पूरे जोर-शोर से कर रहे हैं। यह शो अक्टूबर में फिर से शुरू होने जा रहा है और इस बार भी शो को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा। शो के इस सीजन की घोषणा के बाद से, इस विवादास्पद शो में कौन शामिल होगा, इस बारे में अटकलें लगाई गई हैं।

मैं इस शो में भाग लेना चाहूंगा: शांतिप्रिया
हालांकि शो में कौन शामिल होगा इसकी पुष्टि हमेशा इसके प्रीमियर के दिन होती है। नवीनतम चर्चा के अनुसार, अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध की अभिनेत्री शांतिप्रिया शो की प्रतियोगियों में से एक हो सकती हैं। अभिनेत्री ने शो में आने की इच्छा व्यक्त की और कहा, ‘बिग बॉस सबसे लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो में से एक है और मैं निश्चित रूप से इस शो में भाग लेना चाहूंगा।’

वह अभिनेत्री भानुप्रिया की छोटी बहन हैं और उन्होंने तेलुगु, तमिल और हिंदी भाषा की फिल्मों में काम किया है। उन्होंने तमिल फिल्मों में अपनी शुरुआत फिल्म अंगा ओरु पट्टुकरन से की। उन्होंने बाज़ीगर के अभिनेता सिद्धार्थ रे से शादी के बाद फ़िल्मों को अलविदा कह दिया। 2004 में 40 साल की उम्र में एक बड़े दिल का दौरा पड़ने से रे की मृत्यु हो गई।

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस -14 के पहले एपिसोड का प्रीमियर अक्टूबर के पहले हफ्ते में होगा। सलमान ने शो के निर्माताओं से इस सीजन की प्रमुख विशेषताओं के रूप में सामाजिक दूरियां शामिल करने को कहा है।

loading…