शाहरुख की बेटी सुहाना ने शेयर की दोस्त के साथ ग्लैमरस तस्वीर, हुईं वायरल

suhana khan

मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों लगातार अपने दोस्तों के साथ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं. उन्होंने बीते कुछ दिनों लगातार उन्हें अपने दोस्तों के साथ चिल करते हुए तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जा रहा है. सुहाना खान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिन पर लोग कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें अपने ग्लैमरस लुक और फोटोज को लेकर सुहाना खान हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. वहीं उनके फैंस लगातार उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी उनसे सवाल करते रहते हैं. जिस पर अभी तक ना तो शाहरुख खान का और ना ही सुहाना का कोई रिएक्शन सामने आया है. सुहाना के डेब्यू पर शाहरुख खान का कहना है कि वह चाहते हैं कि पहले उनके बच्चे पढ़ाई पूरी कर लें, इसके बाद ही वह फिल्मों में उनकी एंट्री के बारे में सोचेंगे. लेकिन उससे पहले बेटी ने धमाल मचा दिया है.

KBC 12: शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन, कोरोना से जुड़ा है पहला सवाल

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) की पहली फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part Of Blue)’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. टीजर में सुहाना काफी इंप्रेसिव नजर आ रही हैं. यह टीजर जैसे ही सामने आया, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. सुहाना खान के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के टीजर को शेयर किया था. सुहाना की इस शॉर्ट फिल्‍म के लेखक-निर्देशक ‌थिओडोर जिमेनो होंगे. जबकि सुहाना के अपोजिट फिल्म में काम करने वाले अभिनेता का नाम ऑस्कर है. कुछ दिन पहले ही एक्टिंग के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए सुहाना ने कहा था, ‘द टेमपेस्ट’ के स्कूल परफॉर्मेस में मैं मिरांडा का किरदार निभा चुकी हूं. तब शाहरुख की बेटी का अभिनय पहली बार दुनिया के सामने आया था.

सलमान खान को हुआ इस एक्ट्रेस से प्यार, हाथ मांगने पहुच गए घर

suhana

कौन होगा सुहाना की पहली फिल्म का हीरो
सुहाना खान की पहली फिल्म में उनके अपोजिट डायरेक्टर ने ऑस्कर (Oscar) नाम के अभिनेता को चुना है. निर्देशक ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उनके बारे में बताया है. हालांकि ऑस्कर को लेकर अभी इंटरनेट पर इतनी जानकारियां उपलबध नहीं हैं. उन्होंने अपनी महज एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

loading…