लॉकडाउन में चाकू से घायल हुई सनी लियोनी, वजह जानकर मचा हडकंप

सनी के बार-बार अपनी फोन की तरफ देखने पर डेनियल की भी नजर इस ओर जाती है वह सच्चाई को भांप लेते हैं कि यह महज एक प्रैंक है. जब सनी ने उनसे पूछा कि उन्हें इस प्रैंक में कितना मजा आया, तो इस पर डेनियल ने कहा, ‘आमतौर पर मैं एक गंभीर किस्म का आदमी हूं. यही मेरा व्यक्तित्व है.

दीपिका पादुकोण ने शेयर की ‘कच्ची कैरी’ की फोटो, फैन्स ने पूछा- गुड न्यूज है क्या? मिला जवाब…

मुझे वास्तव में प्रैंक जैसी चीजें कुछ खास पसंद नहीं. मुझे दूसरों यकीनन मेरे खुद के साथ ऐसा करना नापसंद है, तो ऐसे में अगर आप चाहोगे कि मैं आपके प्रैंक का आकलन करूं, तो मेरे ख्याल से यह शून्य है क्योंकि मुझ पर इसका किया जाना मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

करीना ने शेयर की तैमूर की फोटो, भड़के यूजर्स ने दिलाई ऋषि कपूर की याद

‘बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने हाल ही में अपने पति डेनियल वेबर के साथ मजाक कर उन्हें बुरी तरह से डरा दिया, हालांकि बाद में डेनियल को इसकी सच्चाई का पता लग गया.

पैकेट में पैसा डालकर गरीबों में बांटने को लेकर आमिर खान ने दिया बडा बयान..

सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने पति पर किए गए इसी प्रैंक के वीडियो को साझा किया है. इसमें सनी रसोईघर में चाकू से अपनी अंगूली कट जाने का झूठा बहाना बहाकर मदद के लिए जोर-जोर से चींखती नजर आ रही हैं.

इस अभिनेत्री ने बिना बिकिनी के पहना गाउन, दिख गए प्राइवेट पार्ट्स

डेनियल उनकी चीख सुनकर तेजी से भागकर आते हैं उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं. सनी ने इस प्रैंक को वास्तविकता का रूप देने के लिए नकली खून की भी मदद ली थीं.

loading…