नेहा कक्कड़ ने फिर किया कमाल, दुनियाभर के सिंगर्स को पछाड़ बनाया ये रिकॉर्ड

मुंबई: अपनी दमदार सिंगिंग से फैंस के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) वैसे तो अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन, इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसके बारे में जानकर आपको उन पर गर्व महसूस होगा. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar most viewed Artist On YouTube) ने दुनियाभर के इंटरनेशनल सिंगर्स को पछाड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जो कि भारतीयों के लिए काफी खुशी की बात है. नेहा कक्कड़ इस नए रिकॉर्ड के साथ ही इंटरनेशनल स्टार भी बन गई हैं.

ये भी पढें: बॉयफ्रेंड संग यह काम करते हुए पकड़ी गयी पूनम पांडे, पुलिस ने किया मामला दर्ज

दरअसल, एक्स एक्ट्स चार्ट्स (Ex-Acts Charts) ने हाल ही में एक लिस्ट जारी की है, जिसमें ऐसी महिला आर्टिस्ट के बारे में बताया गया है, जिन्हें साल 2019 में YouTube पर दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखा गया है. और इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ ने दूसरी रैंकिंग हासिल की है. जो कि नेहा और उनके फैंस के लिए काफी खुशी की बात है. क्योंकि, नेहा कक्कड़ ने कई इंटरनेशनल स्टार्स को पीछे छोड़ते हुए यह रैंकिंग हासिल की है.

loading...

ये भी पढें: कैमरे के सामने पेंटी में नज़र आयी यह मॉडल, तस्वीरें वायरल

इस लिस्ट में पहले नंबर पर जगह बनाई है कार्डी बी (Cardi B) ने. जिन्हें 4.8 बिलियन व्यूज मिले हैं. वहीं नेहा कक्कड़ को 4.5 बिलियन व्यूज मिले हैं. जिसके साथ वह दूसरे नंबर पर हैं. नेहा ने इस लिस्ट में सेलेना गोमेज, बिली एलिस, माइली सायरस, ब्लैकपिंक, केरल जी, निकी मिनाज और ग्रैंड जैसे पॉपुलर सिंगर्स को पछाड़ने के बाद यह जगह बनाई है.

ये भी पढें: आखिर क्या है कंडोम पहनने का सही तरीका, यहां जाने

इस बात की जानकारी देते हुए नेहा कक्कड़ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने अपनी खुशी का भी इजहार किया है. बता दें इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ के अलावा दूसरा कोई भारतीय आर्टिस्ट नहीं है. नेहा अकेली ऐसी भारतीय स्टार हैं, जिन्होंने इस लिस्ट में जगह बनाई है.

loading…