तापसी पन्नू को बिजली से लगा जोर का झटका, शेयर कर जताई नाराजगी

मुंबई। बिजली के भारी बिल के कारण न केवल आम आदमी बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को बिजली के बिल का ऐसा झटका लगा है कि उन्होंने कई ट्वीट कर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अभिनेत्री ने ट्वीट के साथ बिजली बिल का स्क्रीनशॉट साझा किया।

तापेसी ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग करते हुए लिखा, ‘लॉकडाउन को केवल तीन महीने हुए हैं और मुझे आश्चर्य है कि पिछले एक महीने में मैंने कौन से नए उपकरण इस्तेमाल किए या खरीदे हैं कि मेरा बिजली बिल इतना बढ़ गया है। आप हमसे बिजली का बिल कैसे वसूल रहे हैं?

Taapsee ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “अब यह अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई नहीं रहता है। इसे केवल सप्ताह में एक बार केवल सफाई के लिए ले जाया जाता है। लेकिन अब मुझे चिंता है कि कहीं भी इस अपार्टमेंट का उपयोग नहीं किया गया है, वह भी बिना बताए। हमें। क्या आप जानते हैं कि सच्चाई ने हमें क्या बताया है?

इन 5 फिल्मों में तापसी ने दमदार प्रदर्शन किया है
Taapsee ने पिछले साल मिशन मंगल, गेम ओवर, बिल्ला, सैंड की अनख और थप्पड़ में अभिनय किया था। इन पांच फिल्मों में से चार 2019 में रिलीज हुई थीं। इस साल मार्च में थप्पड़ रिलीज हुई थी। इस वर्ष मार्च के अंतिम सप्ताह से, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन कोरोनोवायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए एक राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन से प्रभावित था। तपसे पन्नू को इन सभी पांच फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए उच्च प्रशंसा मिली।

loading…