ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, छुड़ाने में अभिनेत्री का हुआ बुरा हाल

मुंबई। कभी कपिल शर्मा शो में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह का आज जन्मदिन है। आज वह अपना 45 वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड से लेकर पंजाबी सिनेमा तक के टीवी सीरियलों में काम किया है। हालांकि, एक दिन यह एक ऐसा मामला है जिसमें अभिनेत्री के ड्राइवर ने रात का फायदा उठाया और उन्हें एकांत जगह पर ले गया। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो लोगों को इसके बारे में पता चला। पुलिस ने मामले में चालक को हिरासत में लिया। यह घटना पिछले साल की है। तब पूजा बहुत घबरा गई।

एक्ट्रेस शूटिंग से लौट रही थीं
वास्तव में, जब उपासना देर रात शूटिंग से अपने होटल लौट रही थी, तो उसके ड्राइवर ने होटल जाने के बजाय अचानक अपना रास्ता बदल लिया और कार को किसी अलग जगह पर रोक दिया। किसी अनहोनी की आशंका में, उपासना ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।

पंजाब की शूटिंग के लिए आए उपासना उपासना सिंह ने अपनी शिकायत में कहा था कि लांडरा शूटिंग के सिलसिले में यहां आए थे। शुक्रवार से, चंडीगढ़-अंबाला रोड पर होटल रमाडा में रुकें। यहां से वह अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए लुंड्रा गई, जहां से उसे देर रात जीरकपुर लौटना था। यह आरोप लगाया गया था कि टैक्सी चालक विवेक जानबूझकर कार को पीआर -7 रिंग रोड पर ले गया था, उस समय लगभग 10 बजे थे। सड़क पूरी तरह से सुनसान थी।

टैक्सी चालक की कार्रवाई के डर से उपासना ने फोन पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। ज़ीरकपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और अभिनेत्री को होटल ले आई। वहीं, पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को हिरासत में लिया, लेकिन मामला बढ़ता देख ड्राइवर ने लिखित में माफी मांगी, जिसके बाद उपासना ने शिकायत वापस ले ली। उपासना बाद में फ्लाइट से मुंबई लौट गई।

loading…