टूटे हुए दिल के साथ शाहरुख की बेटी ने शेयर की फोटो, हाथों में मेहंदी लगाए आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की साहबजादी सुहाना खान की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही अक्सर वायरल हो जाया करती हैं। एक बार फिर लॉकडाउन के बीच भी सुहाना खान की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपनी एक कैजुअल फोटो शेयर किया है। इस फोटो में उन्होंने ब्रोकेन हर्ट इमोजी शेयर किया है। उनकी यह फोटो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढें: बॉलीवुड के ये 2 कलाकार टिकटॉक पर देते दिखे चुनौती

फोटो में सुहाना खान हाथों में महंदी लगाए रेड टॉप और ब्लू फ्लोरल स्कर्ट में नजर आ रही हैं। वहीं वह अपने खुले बालों को ठीक करती दिख रही हैं, जिससे उनका पोज भी लाजवाब लग रहा है।

suhana share heartbroken photo

बता दें कि इससे पहले सुहाान खान की मेकअप करते हुए बी वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों को सुहाना ने खुद ही सोशल मीडिया पर साझा किया था। सुहाना ही नहीं बल्कि उनकी मां गौरी खान ने भी अपनी लाडली की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था। फिर सुहाना ने एक इसके अलावा उनकी एक और तस्वीर सामने आई थी, जिसमें सुहाना एक चिम्पांजी के बच्चे को गोद में लेकर खड़ी थी।

ये भी पढें: बॉयफ्रेंड संग यह काम करते हुए पकड़ी गयी पूनम पांडे, पुलिस ने किया मामला दर्ज

बता दें कि सुहाना खान ने तीन साल ब्रिटेन में रहकर पढ़ाई की है। अब आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए वो न्यूयॅार्क में रहती हैं। यहां वो अभिनय की क्लासेस ले रही हैं। इससे पहले सुहाना ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘एक्सपेरिमेंट कर रही हूं।’

loading…