जाह्नवी कपूर इन 2 एक्टर्स को देंगी Kiss करने का मौका…खोला राज

Jahnavi Kapoor will give a chance to kiss

बॉलीवुड में धड़क फिल्म से डेब्यू कर चुकीं जान्हवी कपूर हाल ही में एक टॉक शो में अपनी बहन ख़ुशी कपूर के साथ पहुंची. जहां उन्होंने अपनी जिन्दगी से जुड़े कई सीक्रेट्स के खुलासे किए. वहीं उन्होंने एक ऐसी बात भी शेयर की जिसको सुनकर उनके कई चाहने वालों के दिल टूट सकते हैं. दरअसल शो में जान्हवी से पूछे गए सवालों के उन्होंने बेबाक जवाब दिए. उन्हीं में से एक सवाल ये पूछा गया कि उन्हें अगर किस करने का मौका मिले तो वो बॉलीवुड के शाइनिंग स्टार विकी कौशल और कार्तिक आर्यन में से किसे किस करेंगी.

लॉकडाउन में चाकू से घायल हुई सनी लियोनी, वजह जानकर मचा हडकंप

इस पर जान्हवी ने बिना देर किये विकी कौशल का नाम चुना. वहीं ऐसे ही एक चैट शो के दौरान सारा अली खान ने कार्तिक के साथ डेट पर जाने की बात कही थी जिसके बाद अब खबर आ रही है कि दोनों इम्तियाज़ अली की फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. वहीं खबर है कि जान्हवी भी करन जौहर की फिल्म तख़्त में विकी कौशल के साथ नज़र आने वाली हैं.

फिल्म में किसिंग सीन के दौरान इस हीरो ने माधुरी दीक्षित के साथ खो बैठा था अपना आपा, काट लिया था…

इसके अलावा शो में आईं जान्हवी की बहन ख़ुशी ने बताया कि उनकी बॉडी पर बने एक टैटू की वजह से वो शर्मिंदा हो चुकी हैं. दरअसल ख़ुशी ने अपने टैटू लव के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके शरीर पर तीन टैटू हैं. जिसमें कि एक टैटू में बेस्ट फ्रेंड का नाम है तो दूसरे में फैमिली बर्थडे लिखे हुए हैं जोकि रोमन में हैं.

loading…