करीना ने शेयर की तैमूर की फोटो, भड़के यूजर्स ने दिलाई ऋषि कपूर की याद

नई दिल्ली: करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर सैफ और तैमूर की एक क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में सैफ, तैमूर का हेयरकट कर रहे हैं. करीना की टाइमिंग को देखते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. एक्टर ऋषि कपूर के निधन को तीन दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मायूसी छाई हुई है. फैन्स अभी भी अपने फेवरेट स्टार के जाने से दुखी हैं. लेकिन इस बीच करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर सैफ और तैमूर की एक फोटो शेयर की है. अब वैसे तो उस फोटो में कुछ गलत नहीं है, लेकिन करीना की टाइमिंग को देखते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.
करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर सैफ और तैमूर की एक क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में सैफ, तैमूर का हेयरकट कर रहे हैं. इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए करीना लिखती हैं- किसी और को हेयरकट करवाना है? अब जिस फोटो की आम दिनों में लोग खूब तारीफ करते हैं, इस समय वो करीना कपूर की क्लास लगा रहे हैं. कई लोगों को इस बात पर हैरानी है कि अभी कुछ दिन पहले ही उनके परिवार के सदस्य का निधन हुआ है और वो ऐसी फोटो शेयर कर रही हैं.

loading...

कोरोना वायरस: संकट में सऊदी अरब लेने जा रहा ये कड़े फ़ैसले

एक यूजर कमेंट करते हैं- आपके परिवार का अभी-अभी कितना बड़ा नुकसान हुआ है. आप मजाक कर भी कैसे सकती हैं? वहीं एक दूसरे यूजर भी इसी तल्ख अंदाज में करीना पर सवाल खड़े किए. वो लिखते हैं- क्या इस समय आपको उदास नहीं होना चाहिए था? आपको कुछ भी पोस्ट नहीं करना चाहिए था.’ दूसरे और भी कई लोगों ने ऐसे कमेंट कर करीना को इस फोटो के लिए ट्रोल किया है.बता दें कि करीना कपूर ने ऋषि कपूर के निधन के बाद कुछ थ्रोबैक फोटोज जरूर शेयर की थीं. कुछ दिन पहले करीना ने क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी संग ऋषि कपूर की पुरानी फोटो शेयर की थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए दोनों को टाइगर बताया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान को पिछली बार हिट फिल्म गुड न्यूज में देखा गया था. उनकी अक्षय कुमार संग केमिस्ट्री सभी को पसंद आई थी. रविवार शाम को वो सबसे बड़े कॉन्सर्ट का हिस्सा भी बनने जा रही हैं जिसके जरिए कोरोना महामारी से लड़ने के लिए फंड जुटाए जाएंगे.

loading…