एक्ट्रेस का खुलासा: लोग कहते थे बॉलीवुड मत जाओ

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने परिवार, प्रशंसकों और करीबी लोगों के साथ-साथ पूरे बॉलीवुड उद्योग को हिला दिया है। 14 जून को उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसी समय से, फिल्म उद्योग में बाहरी लोगों के साथ भाई-भतीजावाद और भेदभाव पर सोशल मीडिया पर बहस चल रही है। वहीं, इस विवाद पर जानी-मानी अभिनेत्री राधिका मदान का भी बयान आया। उन्होंने सुशांत के निधन पर शोक जताया है और इसके साथ ही टीवी अभिनेताओं के बारे में ऐसी बात कही है जिसने बॉलीवुड में प्रवेश किया है जिसे आप भी सोच रहे होंगे।

सुशांत सिंह राजपूत की तरह, राधिका मदान ने भी टीवी पर एक बड़ा नाम कमाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश किया। उन्होंने कुछ ही समय में बड़ी सफलता हासिल की है। इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में स्पॉटबॉय से सुशांत की मौत और सोशल मीडिया पर चल रही बहस के बारे में बात की है। इस बातचीत के दौरान, उन्होंने टीवी अभिनेताओं के बॉलीवुड में आने के बारे में खुलकर बात की। राधिका ने कहा- ‘सुशांत एक ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने हम सभी को प्रेरित किया। मैं टीवी से बॉलीवुड की यात्रा करने में सक्षम था क्योंकि उन्होंने दिखाया कि यह संभव है। ‘

राधिका कहती हैं कि ‘लोग मुझसे कहते थे, टीवी पर रहो, कोई टीवी कलाकार नहीं लेता, मैं उन लोगों को सुशांत का उदाहरण देता था।’ भाई-भतीजावाद पर बोलते हुए राधिका ने कहा- ‘आप भाई-भतीजावाद, इंडस्ट्री में हो रही गलत बातों और पैरवी के बारे में बात करना चाहते हैं, मुझे इसके बारे में बात करने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मैं सुशांत को इसमें नहीं लाना चाहती। मैं उन्हें उनके काम के लिए याद करना चाहता हूं। अगर कोई नहीं जानता कि क्या हुआ है, तो अपना व्यक्तिगत एजेंडा बंद करें ‘।

loading…