अभिषेक बच्चन बोले-आराध्या के लिए खोई फिल्में

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ करीना कपूर भी थीं। फिल्म में उनके अभिनय की भी काफी प्रशंसा की गई थी, लेकिन इसके बावजूद, अभिषेक बच्चन का बॉलीवुड में सफर कुछ खास नहीं था। अभिषेक बच्चन को इंडस्ट्री में कदम रखे हुए बीस साल हो चुके हैं। इन दिनों अभिषेक बच्चन अपने डिजिटल डेब्यू, अमेजन प्राइम की सांस: द शैडो में सुर्खियों में हैं। हाल ही में, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेबसीरीज के पोस्टर को साझा किया, जिसके साथ उन्होंने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह इस वेबसीरीज में नजर आने वाले हैं।

इस बीच, पत्रकार राजीव मसंद की सांसों के बारे में बात: छाया में, अभिषेक बच्चन ने अपने निजी जीवन से अपने पेशेवर जीवन के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि क्या आराध्या के पिता बनने के बाद उनके जीवन में कोई बदलाव आया है। इस पर उन्होंने कहा, “एक चीज़ बहुत बदल गई है। इस बीच, कुछ ऐसी फ़िल्में और दृश्य हैं, जिन्हें करने के लिए मैं बहुत असहज हूं। मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जिसमें मेरी बेटी असहज महसूस करे या कुछ ऐसा करे जिससे उसे सवाल करना चाहिए। मेरे बारे में, “अरे, यहाँ क्या हो रहा है?”

अभिषेक ने कहा, “मैं एक अंतरंग दृश्य करने के लिए बहुत असहज हूं। यही कारण है कि मैं किसी भी तरह के अंतरंग दृश्य को करने से इनकार करता हूं। फिल्म साइन करने से पहले, मैं अपने निर्देशकों को यह स्पष्ट कर देता हूं कि अगर किसी के साथ बहुत अधिक दृश्य है। अंतरंग दृश्य, इसलिए मैं ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हूं, इसलिए आपके पास एक विकल्प है। यदि वे कहते हैं कि यह फिल्म का अभिन्न अंग है और इसे करना आवश्यक है, तो मैं पहले ही मना कर देता हूं कि मुझे ऐसा करने दें। कई फिल्में मेरे हाथ से निकल गईं। ”

loading…