taza khabar: 8 साल के लड़के ने अपनी बहन समेत 4 लड़कियों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, वजह जान मचा हडकंप

8 yeays boy

केरल में एक आठ साल के लड़के ने पुलिस से एक अजीब शिकायत की. लड़के ने पुलिस से कहा कि कोविद -19 लॉकडाउन के दौरान उसकी बहन और 4 लड़कियां उसके साथ खेलती नहीं हैं. इसलिए उसकी बड़ी बहन समेत पांच लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया जाए. उमर निडार ने सोमवार ने पुलिस को बताया कि वे मेरा मजाक उड़ा रही हैं क्योंकि मैं एक लड़का हूं. वे मुझे लूडो, शटल (बैडमिंटन), पुलिस और चोर का खेल नहीं खेलने दे रही हैं.

रिसर्च में खुलासा : अधिक स्मार्टफोन के इस्तेमाल से बच्चे समय से पहले हो रहे हैं इस बीमारी का शिकार

पुलिस ने कहा कि जब उसके पिता ने उसकी बहन और अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने के लिए कहा तो उसने पुलिस से संपर्क किया. इन लड़कियों में एक उसकी बहन और 4 अन्य उसकी पड़ोसी हैं.
पीएम मोदी द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज में बड़ा झोल, लेकिन अर्थव्यवस्था के रिवाइव होने की उम्मीद!

लॉकडाउन के कारण लड़का अपने दोस्तों के साथ नहीं खेल पाने के कारण नाराज था. शिकायत मिलने पर कसबा पुलिस स्टेशन के सिविल पुलिस अधिकारी यूपी उमेश और केटी नीरज उसके घर पहुंचे और लड़कियों को उसके साथ खेलने के मुद्दे को सुलझाया.

लॉकडाउन: नहीं मिली एंबुलेंस, 10 किमी. चलने के बाद पिता की गोद में मासूम ने तोड़ा दम

कक्षा तीन में पढ़ने वाले छात्र ने अंग्रेजी में लिखित शिकायत को दो पुलिस अधिकारियों को सौंपा था, जब वे 10 मई को एक अन्य शिकायत की जांच करने के लिए लड़के के पड़ोस में गए थे. “मुझे एक शिकायत है”, निडार ने कहा था कि उसने उमेश और नीरज को अपनी शिकायत सौंपी थी. नीरज ने कहा कि जैसा कि पहले ही देर शाम हो गई थी. पुलिसकर्मियों ने लड़के को आश्वासन दिया कि वे उसकी समस्या का समाधान खोजने के लिए अगले दिन उसके घर आएंगे.

मौसम विभाग की चेतावनी : इन 7 राज्यों में आने वाला है तूफानी कहर …जान ले वरना

उन्होंने अपनी बातें रखीं और सोमवार को तुरंत उसके घर आ गए. तब लड़के ने कहा कि मैंने उन्हें (लड़कियों को) अपने साथ खेलने के लिए बार-बार कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया. बच्चे का दर्द सुनने के बाद पुलिस ने अन्य बच्चों को बुलाया और उन्हें खेलने के दौरान निडार को भी शामिल करने की सलाह दी. लड़के की बहन ने कहा कि उसने यह कभी नहीं सोचा था कि उसके साथ नहीं खेलने पर वह पुलिस से शिकायत करेगा.

loading…