कोरोना के बाद ग्लोबल लीडर बन उभरेंगे प्रधान मंत्री मोदी

केंद्रीय मंत्री ने शुक्रवार को कहा कि कोविद -19 महामारी की समाप्ति के बाद, प्रधान मंत्री एक वैश्विक नेता के रूप में उभरेंगे और भारत का कोई अन्य व्यक्ति स्वतंत्रता के बाद के समय में यह उपलब्धि हासिल नहीं कर पाया है।


नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री ने शुक्रवार को कहा कि कोविद -19 महामारी की समाप्ति के बाद, प्रधान मंत्री एक वैश्विक नेता के रूप में उभरेंगे और भारत का कोई अन्य व्यक्ति स्वतंत्रता के बाद के समय में यह उपलब्धि हासिल नहीं कर पाया है। सिंह, प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) में राज्य मंत्री, ने भी कहा कि कोविद -19 के बाद की अवधि भारत को शेष विश्व का नेतृत्व संभालने का अवसर प्रदान करेगी और देश की आर्थिक स्थिति के आधार पर वृद्धि होगी आत्मनिर्भरता का।

उन्होंने कोविद -19 से निपटने में मोदी के दूरदर्शी कदमों की प्रशंसा करते हुए भारत की तुलना अन्य देशों से की। उन्होंने कहा कि पिछले छह वर्षों में प्रधान मंत्री द्वारा लिए गए बॉक्स निर्णयों से भारत इस महामारी से सफलतापूर्वक लड़ रहा है।

उन्होंने कहा, “कोविद -19 महामारी के बाद, प्रधान मंत्री मोदी एक वैश्विक नेता के रूप में उभरेगा, जो भारत के किसी भी व्यक्ति को देश की स्वतंत्रता के बाद से हासिल करने में सक्षम नहीं है। सिंह ने स्वच्छ भारत मिशन अभियान का उल्लेख किया। मोदी, एक अलग आयुष मंत्रालय और जम्मू और कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द करने और संशोधित नागरिकता कानून को लागू करने का उनका निर्णय।

loading…