Breaking news : बिना जांच के घूम रहे 450 डिलीवरी बॉय, बढ़ा कोरोना का खतरा

वाराणसी: दिल्ली में डिलीवरी ब्वॉय के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रशासन सबक लेता नज़र नहीं आ रहा है. यही कारण है कि विभिन्न सामानों की होम डिलीवरी के लिए लगाए गए 450 से अधिक डिलीवरी बॉयज की किसी तरह की कोरोना जांच नहीं कराई गई है, जो अब चिंता का कारण बन गई है. वहीं, अधिकारियों का कहना है कि वे कुछ दिनों में जांच करा लेंगे.

शहर में बीते कुछ दिनों से लगाए गए संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान जरुरी वस्तुओं की भी दुकानों को प्रशासन ने बंद करा दिया है और होम डिलीवरी के जरिए ही आपूर्ति कराई जा रही है. किन्तु हैरानी की बात ये है कि अलग-अलग दुकानों की तरफ से लगाए गए 461 होम डिलीवरी बॉयज की अब तक किसी प्रकार की कोई कोरोना जांच कराई ही नहीं गई है.
एडीएम (आपूर्ति) नलिनीकांत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी डिलीवरी बॉयज की जांच की कोई बंदोबस्त नहीं किया गया है. किन्तु भविष्य में इनकी जांच कराई जाएगी. एडीएम ने आगे कहा कि होम डिलीवरी के पास बनाने में कोई समस्या नहीं है. पिछले 3 दिनों में 400 से अधिक पास बना दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से आपूर्ति मित्र वेबसाइट को वाराणसी प्रशासन ने आगे बढ़ाया है. इस वेबसाइट पर 461 दुकानें विभिन्न मोहल्लों के हिसाब से मिलेंगी. उनका लक्ष्य है कि अधिक से अधिक लोगों तक होम डिलीवरी के जरिए वस्तुओं को पहुंचाया जा सके.

loading…