Breaking News: प्रधानमंत्री को कोरोना: इस देश में मचा हड़कंप, अब ये संभालेंगे पीएम का चार्ज

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कहर से देशों के प्रमुख तक नहीं बच पा रहे है। ब्रिटेन के के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के बाद अब दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में से एक रूस में भी शीर्ष नेता कोरोना संक्रमित हो हो गया है। दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक, रूस के प्रधानमंत्री मिखाइल मिसुस्टिन कोरोना पॉजिटिव हैं।

रूस के प्रधानमंत्री मिखाइल मिशुस्टिन ने राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। गुरूवार को दोनों शीर्ष नेताओं के बीच टेलीकॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात हुई। इस दौरान उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की।

जो दुनिया नहीं कर पाई वह भारत ने कर दिखाया, कोरोना को लेकर…

वहीं राष्ट्रपति को सुझाव दिया कि उनकी अनुपस्थिति में प्रथम उप प्रधानमंत्री एंड्री बेलूसोव को एक्टिंग प्रधानमंत्री बनाया जाए। राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री के सुझाव का समर्थन करते हुए अनुमति दे दी।

बता दें कि रूस में कोरोना वायरस से हालात भयावर हैं। यहां कोरोना वायरस 1 लाख के आंकड़े को पार कर चुका है। अब तक रूस में 106,498 मामले सामने आये, वहीं 1,073 कोरोनो वायरस से पीड़ित मरीजों की मौत हो गयी। रूस विश्व में कोरोना के प्रसार में टॉप 8 देशों में शामिल हैं।

क्या होता है ल्यूकेमिया, जिसकी वजह से ऋषि कपूर की जान चली गई?

गौरतलब है कि इसके पहले ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद उनका लम्बे समय तक इलाज चला। कोरोना से जंग जीत क्र हाल ही में वह अस्पताल से डिस्चार्ज हुए। इसी बीच उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया।

loading…