Big News: भारत के खिलाफ साजिश.. दाऊद और लश्कर के बीच बैठक

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के बीच इस्लामाबाद (Islamabad) में बैठक हुई है. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच बैठक रविवार शाम हुई. सूत्रों का कहना है कि दाऊद इब्राहिम और लश्कर-ए-तैयबा मिलकर भारत में आतंकी हमले की योजना बना रहे हैं. ISI आतंक के आकाओं के साथ मिलकर कोरोना काल में भारत में अशांति फैलाना चाहता है.

ये भी पढें: सावधानः मोदी सरकार की इस योजना का फेक वेबसाइट लिंक वायरल, भूलकर भी ना करें क्लिक… वरना

सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान दाऊद और आतंकी संगठन लश्कर की मदद से भारत में आतंक फैलाने की साजिश रच रहा है. बताया जा रहा है कि इसके लिए लश्कर ने दाऊद इब्राहिम से हाथ मिला लिया है. सूत्रों ने बताया कि दाऊद रविवार को इस्लामाबाद में अपने फार्महाउस पर स्पॉट किया गया था. सूत्रों का कहना है कि डॉन लश्कर के नेताओं से मुलाकात के लिए पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी, इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) की एक टीम के साथ गया था.

loading...

ये भी पढें: कोरोना से बचना है तो फोलो करे ये WHO की बनाई गाइडलाइन, जानें- क्या करें.. क्या नहीं

इधर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश के दुश्मनों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि देश की सेना सभी दुश्मनों को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंन राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस के मौके पर ये बात कही. रक्षा मंत्री ने कहा कि 22 साल पहले आज ही के दिन पोखरण में परमाणु बम का परीक्षण किया गया था. इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं अपने देशवासियों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि रक्षा मंत्रालय राष्ट्र के सभी दुश्मनों को नष्ट करने के लिए प्रतिबद्ध है. चाहे वो सीमाओं पर दिखाई देने वाला दुश्मन हो या कोरोना वायरस जैसा अदृश्य दुश्मन हो.

loading…