बड़ी खबर: UP 69000 सहायक शिक्षक भर्ती… आपका सेलेक्शन हुआ या नहीं, यहां देखें

लखनऊ: यूपी शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के तहत 69000 TET सहायक शिक्षक पदों के लिए 4 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी। परीक्षा का परिणाम 15 मई तक घोषित होना है, हालाँकि फाइनल आंसर की जारी हो गयी है। उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं कि उनका सलेक्शन हुआ है या नहीं।

17 मई के बाद ये बडे कदम उठाने वाली है मोदी सरकार, जान ले. ..

यूपी सहायक शिक्षक भर्ती 2019 की आखिरी और फाइनल आंसर की को विभाग ने आज जारी कर दिया है। बता दें कि इसके पहले चारों सीरीज की आंसर की 8 जनवरी 2020 को जारी की गयी थी। वहीं किसी भी तरह की आपत्ति दर्ज कराने के लिए 11 जनवरी 2020 तक का समय दिया गया था। जिसके बाद अब संशोधित फाइनल आंसर की विभाग की वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है।

यूपी नौकरी करने वालों पर पडी मार, योगी सरकार ने किया ये फैसला

यहां करें Answer key चेक :
उम्मीदवार आज दोपहर से http://atrexam.upsdc.gov.in पर अपनी आंसर की देख सकते हैं। इसके जरिये आपको पता चल जाएगा कि परीक्षा में उनका चयन हुआ है या नहीं। उम्मीदवार अपनी आंसर की 17 मई 2020 तक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

अभी-अभी: मशहूर एक्टर धर्मेन्द्र के बारे मे फैली ये गलत अफवाह, सर्च कर रहे लोग

वहीं उम्मीद है कि 15 मई तक परीक्षा परिणाम भी आ जाएंगे। इसे लेकर पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने घोषणा कर दी थी। बता दें कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने इन पदों के लिए SC/ST/OBC/PwD के लिए 60% और जनरल के लिए 65% कट ऑफ तय की है।

loading…