बड़ा खुलासा: Sex करने से संक्रमित हो सकते हैं आप… स्पर्म में मिला कोरोना

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस समय के साथ -साथ और भी खतरनाकर बनता जा रहा है। इस वायरस से संक्रमित हर देश इसके खात्मे के लिए कई तरह के शोध कर रहे हैं लेकिन हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर जो खुलासा हुआ उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

लॉकडाउन मे अब आप घर पर ही बना सकते हैं बीयर, ये है बनाने का तरिका..

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अगर कोई भी संक्रमित व्यक्ति किसी महिला के साथ सेक्स करता है तो उस महिला को कोरोना वायरस हो सकता है। चीन के शोधकर्ताओं ने बताया कि कोरोना संक्रमित पुरुषों के स्पर्म में ये वायरस मिला है।

1200 करोड़ का दहेज देने को तैयार है पिता, फिर भी नहीं मिल रहा बेटी के लिए दूल्हा, वजह…

चीन के अस्पताल में जब कुछ संक्रमित मरीजों की जांच की गई तो ये खुलासा हुआ कि उनमें से 6 मरीजों के स्पर्म में कोरोना वायरस मिला है। आपको बता दें इन 6 लोगों में से कुछ लोग पहले ही ठीक हो चुके हैं लेकिन जब इनके स्पर्म की जांच की गई तो पता चला कि इनके स्पर्म में कोरोना वायरस है।

यहां घंटों के हिसाब से किराये पर मिलती है अंडरवियर, ये है बड़ी वजह…

कोरोना वायरस पर रिसर्च कर रहे शोधकर्ताओं का कहना है कि ये अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि शारीरिक संबध बनाने से आप संक्रमति हो सकते हैं या नहीं। लेकिन जब कुछ लोगों के स्पर्म में ये संक्रमण मिला तो आशंका जताई जा रही है कि सेक्स करने से महिला संक्रमित हो सकती है।

ZOOM ऐप पर बाइबल की क्लास के दौरान चल पड़ी पोर्न वीडियो, जाने पूरा मामला

एलेन पैसी ने कहा ये
ब्रिटेन के शेफील्ड यूनिवर्सिटी में एंड्रोलॉजी के प्रोफेसर एलेन पैसी ने कहा कि हमे अभी ये देखना होगा कि ये वायरस वीर्य में सक्रिय है भी या नहीं। अगर हा तो कितन देर तक सक्रिय रहता है।

loading…