कोरोना पर आई बेहद बुरी खबरः जानवर और फल भी निकले पॉजिटिव! यहा देखे

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की कहर इस वक्त पूरी दुनिया में है. चमगादड़ों, इंसानों और कुत्ते-बिल्लियों से तो कोरोना संक्रमण की बात आपने सुनी होगी लेकिन अब एक अफ्रीकी देश में बकरी और फल कोरोना संक्रमित निकले हैं. यह देश है तंजानिया.

तंजानिया में एक बकरी और एक विशेष प्रकार का फल पॉपॉ में कोरोना संक्रमण पाया गया है. हालांकि इसके बाद राष्ट्रपति जॉन मागुफली ने टेस्ट किट की जांच करने को कहा है. बता दें कि कोरोना वायरस के केस तंजानिया में भी कम नहीं और कुछ दिन पहले ही राष्ट्रपति जॉन मागुफली की कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या छुपाने को लेकर पूरी दुनिया में आलोचना हुई थी.

loading...

अभी अभीः शराब की दुकान खुलते ही देशभर में टूट पडे शराबी, लगी 2-3 किलोमीटर…

हालांकि बकरी और फल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्होंने कहा है कि जो टेस्ट किट विदेशों से आई है वो सही नहीं है. ऐसा कैसे हो सकता है भला कि बकरी और पॉपॉ फल कोरोना पॉजिटिव आ जाए. उन्होंने सेना को इस टेस्ट किट की जांच के आदेश दिए है.

Breaking News: 24 घंटों में कोरोना का देश में तांडव, 2,553 नए केस, 72 लोगों की मौतें

जांच में पता चला
दरअसल तंजानिया में बकरी, पॉपॉ फल और भेड़ के सैंपल लिए गए थे. सैंपल को जांच के लिए तंजानिया के लेबोरटरी में भेजा गया.जांच में बकरी और पॉपॉ फल कोरोना पॉटिव निकले. बता दें कि रविवार को तंजानिया में कोरोना से 17 लोगों की मौत हो गई.

loading…