अभी-अभी: BJP नेता के घर में बिछी लाशें, लगातार गोलियों की आवाज से दहला इलाका

चंद्रपुर: अपने बड़े भाई के घर आए एक पिता ने अपने दोनों बेटों को गोली मार दी जो पहले से ही अपने चाचा के यहां रह रहे थे. उसके बाद खुद भी लाइसेंसी रिवाल्वर से सुसाइड कर लिया. बीजेपी नेता के घर पर हुए इस हत्याकांड से इलाके में दहशत फैल गई. यह सनसनीखेज घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले की है.
चंद्रपुर जिले के बल्लारपुर शहर में मंगलवार को दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. बल्लारपुर में बीजेपी के पूर्व शहर अध्यक्ष के भाई ने अपने दोनों बेटों को अपनी रिवाल्वर से गोली मार दी जिसमें एक की मौत हो गई तो दूसरा बेटा बुरी तरह घायल हो गया. घटना के बाद आरोपी पिता ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. एक-एक कर कुल 5 गोलियों की आवाज से पूरा इलाका दहल गया था.

Breaking News: कोरोना मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टर्स आखिर क्यों खिंचा रहे हैं नग्न फोटा?

बल्लारपुर के भगतसिंह वार्ड में रहने वाले बीजेपी नेता के छोटे भाई मूलचंद द्विवेदी ने अपने दो बेटों पर रिवाल्वर से अचानक गोलियां चला दी जिसमे 22 साल के बड़े बेटे आकाश की मौत हो गई तो 18 साल का छोटा बेटा पवन बुरी तरह घायल हो गया. मृतक मूलचंद के पास लाइसेंसी रिवाल्वर थी. उसी से पिता मूलचंद ने अपने बेटों पर गोलियां चला दी.

loading...

बीजेपी नेता शिवचंद द्विवेदी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद घायल पवन को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया फिर वहां से नागपुर भेजा गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

दरअसल, 50 साल का आरोपी मूलचंद, नागपुर के एक बैंक में गार्ड के तौर पर काम करता था. वह लॉकडाउन के कारण अपने बड़े भाई के यहां आया हुआ था. उसके दोनों बेटे पहले से ही अपने चाचा के यहां रहते थे.

कोरोना वायरस कब तक रहेगा, सामने आई इसकी तारीख, मिलेगी राहत

फिलहाल, घटना के पीछे की असली वजह का पता नहीं चल सका है लेकिन परिवार वालों ओर पुलिस के मुताबिक मृतक आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं चल रही थी, इसलिए शायद उसने इस घटना को अंजाम दिया.

चंद्रपुर के एसपी डॉ. महेश्वर रेड्डी ने इस घटना पर कहा कि शहर के रसूखदार बीजेपी नेता के घर अचानक एक-एक कर 5 गोलियां चलने की आवाज से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. लॉकडाउन के बावजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

loading…