अभी-अभीः लॉकडाउन में एक ओर भीषण हादसे में 24 मजदूरो की दर्दनाक मौत, देखें तस्वीरें

औरैया। यूपी के औरैया जिले में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। दिल्ली कोलकाता हाईवे पर एक ढाबे के पास चाय पीने को रुकी मजदूरों से भरी डीसीएम में चूना लादे ट्रॉला ने टक्कर मार दी। हादसे में अब तक 24 की मौत हो चुकी है। 21 लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है। साथ ही 15 लोगों को सैफई रेफर किया गया है।

अभी अभीः 17 मई के बाद इस तरह का होगा लॉकडाउन! यहां जानिए क्या है तैयारी

कोरोना वायरस से दिनों दिन बढ़ते संक्रमण के बीच में सड़क दुर्घटनाओं में भी इजाफा होता जा रहा है। लॉकडाउन के बीच भी सरकारों के प्रवासी कामगार/श्रमिकों को उनके घरों तक पहुंचाने के तमाम इंतजाम के बीच भी लोग पैदल या फिर खतरा मोल लेकर घरों की ओर रुख कर रहे हैं। ऐसे ही लोगों से भरे ट्राला को शनिवार को औरैया में डीसीएम ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 23 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हैं। जिनको अस्पतालों में भेजा गया है। इसमें गंभीर रूप से घायल 20 मजदूरों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य घायल जिला अस्पताल में भर्ती है। सीएमओ औरैया ने 23 लोगो की मौत की पुष्टि की है। औरैया में कोतवाली क्षेत्र के चिहुली में हाइवे पर शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हरियाणा के फरीदाबाद से 81 कामगार/श्रमिकों को लेकर गोरखपुर जा रहे सड़क के किनारे खड़े ट्राला में तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे 24 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। इस बड़ी दुर्घटना की सूचना पर डीएम और एसपी औरैया समेत के कई थानों का फोर्स मौके पर है।

loading...

ये भी पढे: मास्क नहीं पहनने पर टोका तो पुलिस पर धारदार हथियारों से हमला, 3 जवान घायल

प्रशानिक अधिकारी और कर्मचारियों के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर मौजूद है। पुलिस और स्वास्थ्य कर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। डीएम अभिषेक सिंह बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायलों को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है, जहां 15 घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। अलग-अलग राज्यों में गए मजदूर सड़क के रास्ते ही अपने घर लौट रहे हैं. लेकिन इसी बीच सड़क हादसों की खबरों भी सभी के दिलों को दहला रही हैं। मध्य प्रदेश के गुना के बाद प्रदेश के मुजफ्फरनगर और अब औरैया में भीषण सड़क हादसा सामने आया है।

ये भी पढे:

बडी खबर: चूहों से फैलने वाली जानलेवा बीमारी का हुआ खुलासा, 11 मामले आए सामने

अभी-अभी: भारत ने दिया नेपाल और बांग्लादेश को तगड़ा झटका, उठाया ये बडा कदम

पहली बार शारीरिक संबंध बनाने से पहले लड़को के दिमाग में चलती है ये बातें

न्यूड होने पर हर लड़की के मन में आते है ये सवाल…

loading…