अभी अभीः पुलवामा में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने चलाया ये ख़ुफ़िया अभियान, मिली ये बड़ी…

जम्मू-कश्मीर में कर्नल-मेजर समेत 8 जवानों की शहादत के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन की शुरुआत की है. घंटों तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद बुधवार को पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के बेगपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई है. हिज्बुल कमांडर रियाज नाइकू को घेर लिया गया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, रियाज नाइकू और पीएसओ (कवर दे रहा आतंकी) को घेर लिया गया है. साथ ही दक्षिण कश्मीर के कुछ इलाकों में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. मौके पर सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टीम भी पहुंच गई है और आस-पास के इलाके को घेर लिया गया है.

कोरोना की नई मार: वैज्ञानिक भी हैरान, मरीजों में दिखे ये नए बदलाव

इंडिया टुडे को मिली रिपोर्टों में कहा गया है कि पुलिस, सेना की 55 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने बेगपोरा में मंगलवार रात कॉर्डन सर्च ऑपरेशन शुरू किया. जैसे ही सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर की पुष्टि भी की. सूत्रों के अनुसार दो से तीन आतंकवादियों के फंसे होने की आशंका है, जिसमें टॉप हिजबुल कमांडर रियाज नाइकू भी शामिल है. आठ घंटे के अंतराल में अवंतीपोरा में यह लगातार दूसरी मुठभेड़ है.

loading...

बडी खुशखबरी, कोरोना ईलाज के करीब पहुंचा भारत, लगी दुनिया की नजरें

इसके अलावा अवंतीपोरा के शरशाली में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद मंगलवार रात से यहां सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों तरफ से पूरी फायरिंग जारी रही. बुधवार सुबह सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. फिलहाल, एनकाउंटर जारी है.

अभी अभीः बड़े-बुढो को छोड़ अब बच्चो के बीच तेज़ी से फैल रहा कोरोना वायरस, हो जाए सावधान

वहीं, इस वक्त पुलवामा के ही पंपोर इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को घेर रखा है. मंगलवार देर शाम ही सुरक्षाबलों को एक स्थान पर आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद से ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

loading…