PM इमरान ने दी रेप से बचने की ऐसी सलाह, खुद की हुई नंगी वीडियो वायरल

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में रेप की बढ़ती वारदात को देखते हुए यहां के प्रधानमंत्री इमरान खान ने महिलाओं को पर्दे में रहने की सलाह दी है। आपको बता दें कि इस बयान के बाद इमरान खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह बिकिनी पहने महिला के साथ एक समुद्री बीच में नहाकर निकल रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग प्रधानमंत्री को निशाने पर ले लिए हैं।

इमरान खान ने कहा -दिल्ली रेप का कैपिटल बन गया
पाकिस्तान में आए दिन रेप की वारदात देखने को मिल रही है। जिस पर इस रेप की घटनाओं को रोकने के लिए इमरान खान ने कहा ” हमें पर्दा प्रथा की संस्कृति को बढ़ावा देना चाहिए ताकि प्रलोभन से बचा जा सके। ” इसके बाद उन्होंने कहा ” दिल्ली को रेप का कैपिटल कहा जाता है और यूरोप में अश्लीलता ने उनकी पारिवारिक व्यवस्था को पूरी तरह से तबाह कर दिया है। इसलिए पाकिस्तान को इस अश्लीलता पर काबू पाने के लिए मदद करनी चाहिए। ”

वीडियो हो रहा जमकर वायरल
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बेहद पुराना है उस समय का जब यह क्रिकेटर स्टार हुआ करते थे। महिलाओं को पर्दे में रहने पर यह बयान काफी उल्टा पद गया है। इस वीडियो में यह बिकिनी पहनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है।

दुष्कर्म दोषियों के लिए बनाया एक कड़ा कानून
इमरान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फाहद ने ट्वीट कर कहा ” इमरान खान पर्दा करने पर लेक्चर दे रहे हैं और खुद बीच पर इस तरह बिकिनी पहने महिला के साथ समुद्र में नहा रहे हैं। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो काफी पुराना है। आपको बता दें कि पाकिस्तान में रेप की वारदात को रोकने के लिए इमरान खान ने एक कानून बनाया है। इस कानून के तहत दुष्कर्म दोषियों को दवा देकर बधिया भी बनाया जा सकता है।

Special for You