BIG NEWS: यूपी पुलिस लेने पहुंची तो मुख्तार का हुआ ऐसा हाल, नहीं खाया खाना, पूरी रात…

लखनऊ. माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी के लिए 5 अप्रैल की रात खौफ वाली रही. रोपड़ जेल सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक, बाहुबली मुख्तार अंसारी यूपी जाने के खौफ से रात भर सो नहीं पाया. वह अपने बैरक में बेचैन दिखा. इतना ही नहीं उसने रात का खाना भी नहीं खाया. जेल सूत्रों की मानें तो यूपी जाने का डर उसके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था. वह कभी अपना चश्मा निकलता तो कभी पहन लेता तो कभी उठकर टहलने लगता था.

गौरतलब है कि दो सीओ और 100 पुलिसकर्मियों की टीम मंगलवार सुबह बांदा से रोपड़ पुलिस लाइन पहुंची. मुख़्तार को रोपड़ से बांदा जेल में शिफ्ट किया जाना है. जानकारी के मुताबिक, थोड़ी देर में ही मुख़्तार को पंजाब पुलिस यूपी पुलिस को सुपुर्द कर देगी. मुख़्तार अंसारी यूपी पुलिस से खौफजदा दिख रहा है. दरअसल, साल 2019 में रंगदारी के एक मामले में पंजाब पुलिस मुख़्तार को बांदा जेल से लेकर गई थी. इसके बाद से दो साल में 8 बार यूपी पुलिस उसे लेने के लिए गई लेकिन मुख़्तार को यूपी भेजने से स्थानीय पुलिस ने इनकार कर दिया. इसके बाद योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जहां से मुख़्तार को दो हफ्ते में यूपी भेजने का आदेश दिया गया.

भाई अफजाल अंसारी ने जताया जान को खतरा
मुख्तार अंसारी के बड़े भाई और सांसद अफजाल अंसारी ने योगी सरकार पर गंभीर सवाल खड़े करते हुए उनकी जान को खतरा बताया है. अफजाल अंसारी ने कहा कि जिस तरह से सरकार के मंत्री और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बयानबाजी कर रहे हैं, उससे कहीं न कहीं शंका पैदा हो रही है. इसी बीच सूचना मिली है कि मुख़्तार की पत्नी ने शिफ्टिंग के दौरान सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल की है.

Special for You