हमने ‘सारे हिंदू एक हो जाओ’ कहा होता तो बवाल मच जाता

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज तीसरे चरण के लिए वोटिंग हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कूच बिहार में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। रैली में अपने संबोधन की शुरुआत उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थापना दिवस का जिक्र करते हुए की। इस दौरान प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी के उस बयान को लेकर घेरा, जिसमें उन्होंने मुस्लिमों से एकजुट होकर वोटिंग करने की अपील की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आदरणीय दीदी, अभी हाल ही में आपने कहा कि सभी मुसलमान एक हो जाओ, वोट बंटने मत दो। आप ये कह रही हैं इसका मतलब है कि आपको यकीन हो गया है कि मुस्लिम वोटबैंक भी आपके हाथ से निकल गया है, मुस्लिम भी आपसे दूर हो गए हैं। आपको पब्लिकली ऐसा कहना पड़ रहा है, इसी से पता चलता है कि आप इलेक्शन हार गई हैं।” उन्होंने आगे कहा, ”दीदी, आप वैसे तो चुनाव आयोग को गालियां देती हैं, लेकिन हमने ये कहा होता कि सारे हिंदु एकजुट हो जाओ, बीजेपी को वोट दो, तो हमें इलेक्शन कमीशन के 8-10 नोटिस मिल गए होते। सारे देश के एडिटोरियल हमारे खिलाफ हो गए होते।”

हम तो मामूली इंसान, भगवान के आशीर्वाद से सेवा में लगे हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ”पिछले 2 चरणों में बड़ी संख्या में लोग अपने घरों से बाहर निकले हैं, लंबी-लंबी लाइनें लगाकर बीजेपी के पक्ष में वोट दिया है। आज भी बहुत अच्छी वोटिंग हो रही है। बंगाल में बीजेपी की ऐसी लहर चल रही है जिसने दीदी के गुंडों, दीदी के भय को किनारे लगा दिया है।” पीएम ने कहा, ”मैंने सुना की दीदी इन दिनों सवाल पूछ रही हैं कि क्या बीजेपी, भगवान है जो उसे पता चल गया है कि पहले दो चरणों में बीजेपी को बड़ी जीत मिल रही है। आदरणीय दीदी, ओ दीदी, हम तो मामूली इंसान हैं और ईश्वर की आज्ञा से और उनके आशीर्वाद से देश सेवा में लगे हैं।”

दीदी ने कर लिया है सेल्फगोल, आपने हार मान ली है

उन्होंने आगे कहा, ”रोज आपको कहना पड़ रहा है कि आप नंदीग्राम जीत रही हैं। लेकिन जिस दिन आपने नंदीग्राम में पोलिंग बूथ में खेला किया, जो बातें कहीं, उसी दिन पूरे देश ने मान लिया था कि आप हार गई हैं। इसके लिए भगवान से पूछने की जरूरत नहीं। दीदी, आपका गुस्सा, आपकी नाराजगी, आपका व्यवहार, इन सबको देखकर, एक बच्चा भी बता सकता है कि आप चुनाव हार चुकी हैं, आप मैदान छोड़ चुकी हैं।” प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ”दीदी, लोग कहते हैं आप फुटबॉल बहुत खेलती हैं। फुटबॉल में एक होता है Own Goal…आप चुनाव के मैदान में सेल्फ गोल कर चुकी हैं। आपने खुद ही अपनी सच्चाई स्वीकार कर ली है।”

Special for You