प्रेमी के साथ होटल में करनी थी मस्ती, प्रेमिका ने किया ऐसा जुगाड़ जानकार होंगे दंग

होटल में बॉयफ्रेंड के साथ पत्नी की तरह रुके. होटल जाएं तो दोनों प्रेमी प्रेमिका Lovers की बजाय पति पत्नी लगें इसलिए लड़की ने हैरतअंगेज काम किया. इस 20 साल की लड़की ने हैरान करने वाली घटना को अंजाम देते हुए एक 3 साल की बच्ची का अपरहण कर लिया. वह इस बच्ची को यूपी से पंजाब लेकर गई और यहाँ एक होटल में बॉयफ्रेंड के साथ रुकी. होटल में लकड़ी ने उस बच्ची को अपनी बेटी और लड़के को पति बताया. इस घटना के खुलासे के बाद लोग दंग रह गए.

मामला यूपी के फतेहपुर Fatehpur का है. यहाँ के एक मोहल्ले से एक तीन साल की बच्ची किडनैप हो गई. इस बच्ची को पंजाब के जालंधर Jalandhar में बरामद कर लिया गया लेकिन इस घटना के पीछे जो सच्चाई सामने आई उससे सब के होश उड़ गए.
इस घटना को अंजाम देने वाली 20 साल की लड़की निशु द्विवेदी कोई और नहीं बल्कि रिश्ते में बच्ची की बुआ लगती है. जालंधर से बच्ची के साथ अरेस्ट होने के बाद निशु ने बताया कि उसे जालंधर में रहने वाले अपने प्रेमी नवदीप सिंह के पास जाना था. शादी करने का प्लान था.

इससे पहले घूमना था और अलग अलग होटल में रुकना था लेकिन उसे डर था कि बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के रूप में शायद होटल और सफ़र में कोई मुश्किल आए इसलिए उसने यूपी के फतेहपुर से एक बच्ची जो उसके जान पहचान के लोगों की ही थी उसका अपरहण कर लिया.

इधर बच्ची के अपरहण से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शिकायत के बाद तलाश शुरू की और बच्ची को जालंधर में ट्रेस कर लिया और बरामद भी कर लिया.

पुलिस ने निशु और उसके प्रेमी Lover को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस का कहना है कि अपरहण किसी वारदात को अंजाम देने के लिए नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ रुकने के लिए किया गया. लड़की ने कई होटल में खुद को बच्ची की माँ और बॉयफ्रेंड को पति बताया.

Special for You