संबंध बनाने को मजबूर कर रहा था पति, 5 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

ईरोड: तमिलनाडु के ईरोड में एक सनसनीखेज वारदात हो गई. दरअसल यहां 5 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी ने अपने पति को इसलिए मार दिया क्योंकि वह उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. बार-बार दबाव डालने के बाद पत्नी को गुस्सा आ गया और उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. ये मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

प्रेग्नेंट महिला ने पति को दी दर्दनाक मौत
बता दें कि पति की हत्या करने के बाद आरोपी महिला ने पुलिस (Police) के सामने सरेंडर कर दिया. आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपने पति को खाने में कीटनाशक मिलाकर खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

संबंध नहीं बनाए तो पति करने लगा टॉर्चर
गौरतलब है कि नंद कुमार खेती का काम करता था. नंद कुमार की मैथिली से शादी दूसरी थी. आरोप के मुताबिक, 5 महीने की प्रेग्नेंट होने के बावजूद नंद कुमार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. जब मैथिली ने उसकी बात नहीं मानी तो नंद कुमार उसे टॉर्चर करने लगा.

पति को मारने के बाद महिला ने किया सरेंडर
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, बीते 28 जनवरी को आरोपी महिला ने अपने पति को खाने में कीटनाशक मिलाकर दे दिया. जिसके बाद 3 दिन बाद 31 जनवरी को पीड़ित को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. फिर 16 दिन इलाज चलने के बाद नंद कुमार की मौत हो गई.

इस मामले पर अधियुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एस. रवि ने कहा कि नंद कुमार ने 15 फरवरी को अस्पताल में आखिरी सांस ली. जिसके बाद अस्पताल ने पुलिस को सूचना दी. फिर बीते शुक्रवार को आरोपी महिला मैथिली ने सरेंडर कर दिया. इसके बाद कोर्ट ने मैथिली को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Special for You