राकेश टिकैत के करीबी किसान नेता जानलेवा हमला, अंधाधुंध फायरिंग, मचा हडकंप

कुरुक्षेत्र। हरियाणा के कुरुक्षेत्र में भारतीय किसान यूनियन (टिकैत ग्रुप) के प्रदेश महासचिव जसतेज सिंह संधू पर फायरिंग का मामला सामने आया है। संधू पर सोमवार सुबह करीब पौने आठ बजे किसान आंदोलन में जाते समय बाइक सवार युवकों ने फायरिंग की। जसतेज पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर सिंह संधू के बेटे हैं। हमले में जसतेज बाल-बाल बच गए। जहां वारदात हुई, वहां से पुलिस चौकी कुछ ही दूरी पर है।

जसतेज सोमवार को पिहोवा के गांव गुमथला गढू से थाना टोल प्लाजा पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे थे। वे कार में अकेले थे। गुमथला गढू के निकटवर्ती गांव बेगपुर बस अड्डे के पास संधू पर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग की।

इस हमले में संधू बाल-बाल बच गए, लेकिन गोलियां कार के अगले शीशे और ड्राइवर की तरफ के शीशे को तोड़ते हुए निकल गई। इस घटना का पता चलते ही किसान रोष में आए गए। किसानों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए एसपी हिमांशु गर्ग से मिलने का समय लिया है।

जसतेज संधू पिहोवा के थाना टोल प्लाजा पर चल रहे किसान आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं। पिछले दिनों भाकियू नेता राकेश टिकैत संधू के बुलावे पर ही गांव गुमथला गढ़ू आए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। यह घटना गुमथला गढू के निकटवर्ती गांव बेगपुर बस अड्डे के पास हुई है, जबकि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर गुमथला गढ़ू पुलिस चौकी है।

Special for You