मॉडल के कपड़े देखकर फ्लाइट अटेंडेंट को आई ‘शर्म’, दे दिया अपना जैकेट

इंस्टाग्राम मॉडल इजाबेल एलेनॉर को उस समय परेशानियों का सामना करना पड़ा जब छोटे कपड़ों की वजह से उन्हें फाइट अटेंडेंट ने फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया. द सन की खबर के मुताबिक जेटस्टार एयरवेज के एक क्रू मेंबर ने कहा कि उनकी आउटफिट प्लेन में बैठने लायक नहीं है.

फ्लाइट अटेंडेंट ने मॉडल को रोका
इजाबेल से जैकेट पहननने को कहा गया. मॉडल के पास उस समय जैकेट नहीं था तो क्रू मेंबर ने अपने क्रू के सदस्यों के साथ बातचीत कर उनके लिए एक जैकेट की व्यवस्था करा दी. इस घटना से इजाबेल काफी शॉक्ड हैं. बता दें कि मॉडन ने ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जींस पहन रखी थी.

पति के साथ मेलबर्न जा रही थी मॉडल
मॉडल के मुताबिक उनके साथ ये घटना तब हुई जब वे गोल्ड कोस्ट से मेलबर्न के लिए फ्लाइट ले रही थीं. इजाबेल इस फ्लाइट में अपने पति के साथ ट्रैवल कर रही थीं.

इजाबेल के कपड़ों के चलते रोका गया
उन्होंने कहा, ‘प्लेन की एक फ्लाइट अटेंडेंट ने मेरी तरफ देखते हुए पूछा कि क्या मेरे पास कोई जंपर या जैकेट है जो मैं पहन सकती हूं? मुझे लगा कि ये इसलिए पूछ रही है कि कहीं मुझे सर्दी न हो जाए क्योंकि शायद मेलबर्न में अभी ठंड हो सकती है.’

फ्लाइट अटेंडेंट बोली- बिकिनी में यात्रा नहीं कर सकतीं आप
इजाबेल ने आगे बताया कि उस महिला ने इसके बाद मुझे कहा कि आपने जो पहना हुआ है, उसके साथ आप यात्रा नहीं कर सकती हैं. आप बिकिनी पहनकर यात्रा नहीं कर सकतीं. फ्लाइट अटेंडेंट ने अपने क्रू को बुलाया और उनसे जैकेट के बारे में पूछने लगी.

शर्मिंदा हुई मॉडल
इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने उन्हें एक जैकेट पहनने को दिया. इस दौरान इजाबेल को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा क्योंकि सभी लोग उन्हें ही देख रहे थे.

एयरलाइन ने मांगी माफी
इस मामले पर जेटस्टार का कहना है कि फ्लाइट अटेंडेंट को एयरलाइन्स की पॉलिसी को लेकर कुछ गलतफहमी थी. एयरलाइन कंपनी ने मॉडल से माफी मांग ली है.

Special for You