बीच सड़क लाशों के ढेर: ट्रक का टायर फटा, जोरदार टक्कर में कई मौतें, 17 घायल

जयपुर: राजस्थान के चूरू जिले में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत होने की खबर आ रही है। वहीं 17 लोग घायल बताये जा रहे हैं। जानकारी मिली है कि चूरू जिले के भालेरी थाना इलाके में एक ट्रक का टायर अचानक फट गया। जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही पिकअप में भिड़ गयी। जोरदार टक्कर से पिकअप में सवार दो महिलाओं समेत 4 की मौत हो गयी।

ट्रक का टायर फटा, अनियंत्रित होकर पिकअप से भिड़ा
मामला चूरू जिले का है, बताया जा रहा है कि यहां बीती शाम तारानगर-सरदारशहर रोड पर बुचावास गांव दर्दनाक हादसा हो गया। एक चलते ट्रक का टायर अचानक फट जाने से वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे पिकअप में टकरा गयी। जब ये हादसा हुआ तो पिकअप में कई लोग सवार थे, जिसमे से चार की मौत हो गयी और 17 लोग घायल हो गए। हादसे में मारे गये सभी चारों लोग हरियाणा के रहने वाले थे। इसके अलावा राजस्थान के भी लोग पिकअप में सवार थे।

राजस्थान हादसे में 4 की मौत, 17 घायल
मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। आज उनका पोस्टमार्टम होने के बाद परिवजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। मृतकों की शिनाख्त हरियाणा की कलावती, भतेरी, मोनू एवं रामनारायण के रूप में हुई है।

मरने वाले हरियाणा के, घायलों का इलाज जारी
शुरूआती जांच में पता चला है की पिकअप में सवार लोग चूरू के ददरेवा से रूपलीसर जा रहे थे।घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चूरू जिला मुख्यायल के राजकीय भरतिया अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद जिला कलेक्टर सांवरमल वर्मा और एसपी नारायण टोगस समेत पीएमओ डॉ. एफएच गौरी और पुलिस उपाधीक्षक चूरू शहर ममता सारस्वत भी घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे।

Special for You