अकेली देख बेकाबू हो गया जेठ, मुंह से चबा गया भाई की बीवी का प्राईवेट पार्ट

चतरा। झारखंड के चतरा जिले में जेठ पर छोटे भाई की पत्नी ने जबरन बलात्कार करने का प्रयास करने का गंभीर आरोप लगाया है. बलात्कार का विरोध करने पर वहसी जेठ ने बहु के प्राईवेट पार्ट को दांत से काट उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने ईलाज के लिये घायल महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

इधर, आरोप लगने के बाद आरोपी जेठ फरार है. इसके बाद पुलिस मामले में पीड़िता के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी को ले अभियान चलाने में जुट गई है.

पीड़िता के अनुसार उसका पति रोजगार की तलाश में कन्याकुमारी गया हुआ है. उसके पति के बाहर जाने के बाद से उसका जेठ लगातार उसके साथ छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहा था. इसका वह विरोध करती थी, लेकिन कल रात अचानक उसका जेठ उसके घर पहुंच गया और उसे अकेले में पाकर उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया.

पीड़िता के अनुसार जब उसने विरोध किया तो वहसी जेठ ने उसके साथ मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट को दांत से काटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. पीड़िता ने बताया कि जब मामले की सूचना गिद्धौर थाना पुलिस को दी तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

इसके बाद वह ग्रामीणों के सहयोग से अस्पताल पहुंची जहां मीडिया के हस्तक्षेप के बाद पुलिस एक्शन में आई और आरोपी की धरपकड़ को ले अभियान शुरू किया.

पीड़िता के अनुसार घटना का विरोध करने पर उसके जेठ ने उसकी गोतनी के साथ भी बेरहमी से मारपीट किया है. इधर, जख्मी महिला का इलाज कर रहे सदर अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि महिला के प्राइवेट पार्ट पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं. फिलहाल महिला खतरे से बाहर है.

Special for You