यूपी मे सपा के इस कददावर नेता की आई शामत, टूटेगा योगी का कहर, नाम जान चौंक जायेंगे

कानपुर. औरैया में हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपी सपा एमएलसी कमलेश पाठक का घर ढहाया जाएगा। पुलिस की जांच में औरैया में सरकारी जमीनों पर कब्जा कर मकान बनाए जाने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा डेरापुर (कानपुर देहात) में एकतरफा प्यार में सोमवार को रिश्ते की बहन की हत्या करने वाले युवक शीलू कटियार के घर पर भी बुलडोजर चलेगा। आरोपी का घर ग्राम समाज की जमीन पर बना है। आईजी मोहित अग्रवाल ने मंगलवार को क्राइम मीटिंग के दौरान दोनों जिलों के एसपी को यह निर्देश दिया है। साथ ही बिकरू कांड के सभी आरोपियों की हिस्ट्रीशीट भी खोलने के आदेश दिए हैं। आईजी ने बताया कि एमएलसी कमलेश पाठक व उसके भाई डबल मर्डर में जेल में बंद हैं। कमलेश पाठक पर तीन दिन पहले रासुका भी लगा है। आईजी के मुताबिक कमलेश और उसके भाइयोें ने तालाब समेत, तमाम सरकारी व निजी जमीनें हड़पकर निर्माण करा लिए हैं। इन पर कार्रवाई होगी। साथ ही रेंज के सभी जिलों के कप्तानों को सरकारी या अन्य जमीन पर कब्जा करने वालों को चिह्नित करने को कहा है। सूची बनाकर जल्द रिपोर्ट मांगी है।

एनकाउंटर में मारे गए आरोपियों ने तो नहीं किए थे कब्जे
बिकरू कांड में कुल 36 आरोपी जेल गए हैं। आईजी ने डीआईजी डॉ. प्रीतिंदर सिंह को इन सभी बदमाशों की हिस्ट्रीशीट खोलने के निर्देश दिए हैं। ये भी कहा है कि इन आरोपियों के साथ जो एनकाउंटर में मारे गए है, उनके बारे में पता किया जाए कि उनके मकान कब्जे की जमीन पर तो नहीं बने हैं।

पंचायत चुनाव को देखते हुए अराजक तत्वों पर करें कार्रवाई: एडीजी
एडीजी जोन जेएन सिंह ने भी मंगलवार को क्राइम मीटिंग की। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर सभी पुलिस अफसर सक्रिय हो जाएं। अराजकतत्वों को चिह्नित कर कार्रवाई करें। जो पहले चुनावों को प्रभावित कर चुके हैं, उन्हें पाबंद किया जाए। एडीजी ने सभी जिला कप्तानों को निर्देश दिए कि महिला संबंधी अपराध में रिपोर्ट दर्ज करने में देरी न करें। उन्होंने कहा कि चुनावी माहौल में जिनका-जिनका पुराना विवाद रहा है, उनकी भी निगरानी करते रहें।

Special for You