लाखों कमाने के लिए मैं हर रोज़ अपनी मर्जी से करती हूं ‘सेक्स’

कोलकाता। आमतौर पर देखा जाता है कि जिस्मफरोशी के धंधे में जाने वाली लड़कियों की कोई न कोई मजबूरी होती है। इस गंदे काम को करने के लिए कोई भी लड़की खुद से बिना किसी मजबूरी के नहीं आती है। लेकिन कोलकाता में रहने वाली एक महिला अपनी मर्जी से लोगों के साथ सेक्स करके हर रोज 20 से 30 हजार रुपए कमाती है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस महिला की कोई भी मजबूरी या कोई ऐसी वजह नहीं है जिसके दबाव में ये जिस्मफरोशी का काम कर रही है। हालांकि उसके घर में किसी को नहीं पता कि वह एक सेक्स वर्कर है और जिस्मफरोशी को धंधा करती है।

प्रिया (काल्पनिक नाम) ने बताया कि वह जब शुरू में नौकरी के लिए गई, तो हर जगह लोग उसके टैलेंट को ना देखकर हमेशा उसकी खूबसूरती की चर्चा करते। इसी को देखते हुए उसने एक दिन सोचा कि क्यों न वो इस खूबसूरती का ही फायदा उठाए। उसने बताया कि शादी के बाद उसके पति ने पहले जबरदस्ती उसे लोगों के साथ सेक्स करने पर मजबूर किया। इसके बाद उसके पास मौका भी था कि वह इससे बाहर निकल सके, लेकिन धीरे-धीरे उसे एहसास हुआ कि नौकरी से ज्यादा फायदा दूसरों के साथ सेक्स कर पैसा कमाने में है। इसीलिए उसने ये काम शुरू कर दिया। उसके मुताबिक बड़ी से बड़ी नौकरी में भी रोज का इतना पैसा नहीं मिलता, जितना वह इस काम में कमा लेती है।

प्रिया के मुताबिक वह यह काम 2012 से कर रही है और महीने में एक लाख रुपए से ज्यादा कमा लेती है। इस पैसे से उसके ऐशो आराम पूरे हो जाते हैं। इतना ही नहीं आज उसके पास पैसा, अच्छी गाड़ी और आलीशान बंगला है। उसका एक बेटा भी है जो शहर के एक बड़े स्कूल में पढ़ता है। उसने बताया कि अपने ये धंधा चलाने के लिए उसे किसी मार्केटिंग की जरूरत नहीं पड़ती है, लोग खुद उसके पास आते हैं। प्रिया ने अपने धंधे के बारे में बताते हुए कहा कि वह थ्री और फॉर स्टार होटल में जाती है, जहां उसके कस्टमर मुंबई, चेन्नई और दिल्ली जैसे महानगरों से आते हैं और उसे मोटी रकम देते हैं।

Special for You